• Breaking News

    दबंगों के भय से बेघर हुये कई परिवार, दर—दर भटकने के लिये मजबूर महिलाओं ने की सुरक्षा की मांग | #NayaSaveraNetwork

    अखिलेश श्रीवास्तव
    मछलीशहर, जौनपुर। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के भरहूपुर गांव की सरोज बस्ती में पड़ोसी से प्रताड़ित दर्जनों महिलायें सुरक्षा की मांग लेकर तहसील में फरियाद लेकर पहुंच गई। दबंगों के भय से बेघर हुये परिवार दर—दर भटकने के लिये मजबूर हैं। सुरक्षा की मांग करते हुये विपक्षियों के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही की मांग की गई।
    दबंगों के भय से बेघर हुये कई परिवार, दर—दर भटकने के लिये मजबूर महिलाओं ने की सुरक्षा की मांग | #NayaSaveraNetwork

    बताया जाता हैं कि उक्त गांव में आपसी विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ था। जिसमें दोनों पक्ष के दर्जनों लोग गम्भीर रुप से घायल हुये और एक पक्ष के एक बुजुर्ग की मौत हो गई। हत्या के आरोप में दूसरे पक्ष के बनारसी, लोकनाथ, कृष्ण कुमार, रोहित सरोज, राजेश सरोज आदि को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। जेल में बन्द परिवार की महिलाओं सरोजा, सावित्री, चंपा, पियारी, कुसुम, दुर्वाशा, गीता, प्रेमा देवी आदि का आरोप है कि परिवार के जेल जाते ही मृतक पक्ष के लोगों ने उत्पात शुरु कर दिया। घर में घुसकर मारने पीटने के साथ गहने, खाद्य सामग्री, कपड़े, बाइक, गैस चूल्हा आदि लूट लिये। महिलायें, बच्चे जान माल की सुरक्षा के लिये परिचितों, नात रिश्तेदारों के यहां शरण ली हैं। बिना सुरक्षा के घर में रहना दूभर है। महिलायें मुख्यमंत्री सहित पुलिस विभाग के उच्च अधिकारियों को पत्र भेजकर सुरक्षा व दबंगों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।

    *विज्ञापन : देव होम्यो क्योर एण्ड केयर खानापट्टी सिकरारा के संचालक डॉ. दुष्यंत कुमार सिंह की तरफ से स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं*
    Ad

    *विज्ञापन : क्षेत्र पंचायत सदस्य भीम यादव की तरफ से स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं*
    Ad

    *विज्ञापन : सेंट जोसेफ सीनियर सेकेण्डरी स्कूल परिवार की तरफ से स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    No comments