• Breaking News

    मड़ियाहूं का विश्वास जीता, अब जौनपुर शहर की बारी : विनोद सेठ | #NayaSaveraNetwork

    • कलेक्ट्री रोड पर के. संस के ठीक सामने खुल रहा रामबली सेठ आभूषण भंडार का अत्याधुनिक शोरूम
    • 25 अगस्त को होगा भव्य उद्घाटन, अत्याधुनिक दौर की डिजाइनों के आभूषण रहेंगे उपलब्ध
    नया सवेरा नेटवर्क
    जौनपुर। आज के दौर में लोगों का आपके ऊपर विश्वास करना आपकी ईमानदारी, कार्य में निष्ठा और व्यवहार में मृदुभाषी होने की वजह से संभव हो पाता है। इसी के बदौलत रिश्ते भी मजबूत होते है और व्यापार भी। इसी दिशा में तेजी से आगे बढ़ रहा है रामबली सेठ आभूषण भण्डार। जिले के मड़ियाहूं तहसील क्षेत्र में अपनी सेवा देने के साथ ही अब शहर के लोगों का विश्वास जीतने और उन्हें अच्छी सुविधा के साथ सही सामान देने के लिए कलेक्ट्रेट रोड पर के. संस के ठीक सामने अपना नवीन प्रतिष्ठान खोल रहे हैं। यह बातें नया सबेरा डॉट कॉम से साझा करते हुए शुक्रवार को अधिष्ठाता विनोद सेठ ने कही।
    मड़ियाहूं का विश्वास जीता, अब जौनपुर शहर की बारी : विनोद सेठ | #NayaSaveraNetwork

    सर्राफा एसोसिएशन मड़ियाहूं के अध्यक्ष एवं भारतीय जनता पार्टी के पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष मड़ियाहूं पद के प्रत्याशी श्री सेठ ने कहा कि 25 अगस्त को हमारे भव्य शोरूम का उद्घाटन होगा। इसकी तैयारियां अंतिम दौर में है। 22 अगस्त से हमारे शोरूम पर अखण्ड रामायण का पाठ शुरू होगा जो 24 अगस्त की शाम तक चलेगा। उसी दिन हवन एवं प्रसाद वितरण का भी कार्यक्रम रखा गया है। उन्होंने बताया कि हमारे अत्याधुनिक शोरूम पर महानगरों से आयातित आभूषण की रेंज उपलब्ध है। 

    प्रतिष्ठान के राहुल सेठ ने उद्घाटन अवसर पर जनपदवासियों को आमंत्रित करते हुए अपील किया कि जनपदवासी हमारे प्रतिष्ठान पर आएं और उच्च क्वालिटी के आभूषण, डिजाइन को पसंद करें। हम उन्हें विश्वास दिलाते है कि हमारे यहां जो आभूषण अत्याधुनिक दौर की डिजाइन के साथ उचित दाम पर मिलेंगे वह पूरे जनपद में किसी भी शोरूम पर नहीं मिलेंगे। मड़ियाहूं में हमारी वर्षों की तपस्या का फल है कि आज हमें जौनपुर शहर के लोगों की सेवा करने का सौभाग्य मिला है।

    मड़ियाहूं का विश्वास जीता, अब जौनपुर शहर की बारी : विनोद सेठ | #NayaSaveraNetwork

    No comments