• Breaking News

    विवाहिता से गैंगरेप में नाकाम होने पर हैवानों ने की युवा दम्पति की दर्दनाक हत्या | #NayaSaveraNetwork

    • विवाहिता के साथ गैंगरेप की कोशिश
    • असफल होने पर की युवा दंपति की हत्या
    नया सवेरा नेटवर्क
    कानपुर। कानपुर से दिल दहलाने वाली घटना प्रकाश में आई है। यहां गैंगरेप के प्रयास में असफल होने पर बदमाशों ने युवा दंपति की दर्दनाक हत्या कर दी। जिले के रेल बाजार इलाके में सोमवार को युवा दंपत्ति की नृशंस तरीके से हत्या कर दी गयी। दोनों ही पति-पत्नी की उम्र बेहद कम थी।

    विवाहिता से गैंगरेप में नाकाम होने पर हैवानों ने की युवा दम्पति की दर्दनाक हत्या | #NayaSaveraNetwork

    पुलिस अधीक्षक पूर्वी राज कुमार अग्रवाल ने बताया कि रेल बाजार के रेलवे मैदान स्थित मकान में विष्णु निषाद और उसकी पत्नी शीलू के शव पाये गये। विष्णु के सिर को किसी भारी पत्थर से कुचल कर उसकी हत्या की गयी है जबकि उसकी पत्नी की गला दबा कर हत्या की गयी है। 

    उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि महिला के साथ बलात्कार का प्रयास किया गया, लेकिन जबरदस्त विरोध के कारण दोनों हत्या कर दी गयी। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है और मामले की जांच की जा रही है। मूल रूप से बस्ती के रहने वाले विष्णु के पिता रामदीन निषाद ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे को रविवार को रात साढ़े ग्यारह बजे देखा था जब वह उसके लिये पानी लेकर आया था।

    कानपुर के पुलिस उप महानिरीक्षक प्रीतिन्दर सिंह ने बताया कि यह शीलू की दूसरी शादी थी और पहली शादी किस आधार पर टूटी उसकी भी जांच होगी। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि सोमवार तड़के कुछ लोग घर में घुसे और इस घटना को अंजाम दिया।

    *विज्ञापन : समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव की तरफ से रक्षाबंधन, श्रीकृष्ण जन्माष्टमी एवं स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं*
    Ad

    *विज्ञापन : युवा पत्रकार जयप्रकाश तिवारी की तरफ से रक्षाबंधन, श्रीकृष्ण जन्माष्टमी एवं स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं*
    Ad

    *विज्ञापन : श्री गांधी स्मारक इण्टर कालेज के प्रधानाचार्य डॉ. रणजीत सिंह की तरफ से रक्षाबंधन, श्रीकृष्ण जन्माष्टमी एवं स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं*
    Ad

    No comments