• Breaking News

    शहीद जिलाजीत यादव को कायस्थ महासभा ने दी श्रद्धांजलि | #NayaSaveraNetwork

    नया सवेरा नेटवर्क
    जौनपुर। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में जिले के सिरकोनी क्षेत्र के बहादूरपुर इजरी गांव निवासी जिलाजीत यादव देश की सेवा करते हुए शहीद हो गए थे। रविवार को अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के जिलाध्यक्ष निलमडी श्रीवास्तव के आवास पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। सभा में उपस्थित सभी लोगों ने दो मिनट का मौन रखकर मृतक की आत्मा की शांति हेतु ईश्वर से प्रार्थना की। 
    शहीद जिलाजीत यादव को कायस्थ महासभा ने दी श्रद्धांजलि | #NayaSaveraNetwork

    इस अवसर पर जिलाध्यक्ष ने कहा कि जौनपुर के लाल जिलाजीत ने देश के लिए शहीद होकर जिले का ही नहीं पूरे राष्ट्र का नाम रोशन किया है। हम और हमारी जौनपुर की टीम शहीद के परिवार के साथ हमेशा खड़ी रहेगी। हमारा पहला कदम राष्ट्रहित उसके बाद समाज हित है। साथ ही उन्होंने वीर शहीदों को नमन किया।

    इस मौके पर जिला संगठन सचिव विश्व प्रकाश श्रीवास्तव पत्रकार, मीडिया प्रभारी अंकित श्रीवास्तव, जिला संगठन सचिव अनुराग श्रीवास्तव, उपाध्यक्ष युवा शाखा आयुष अस्थाना, जिला संगठन सचिव आलोक श्रीवास्तव, सौरभ श्रीवास्तव, नलनिश श्रीवास्तव, गुडलक श्रीवास्तव, अभिषेक श्रीवास्तव, हेमंत श्रीवास्तव, अरुण श्रीवास्तव, अमन श्रीवास्तव, प्रदीप श्रीवास्तव, रवि श्रीवास्तव, राकेश श्रीवास्तव आदि लोग मौजूद रहे। संचालन महासचिव राजेश श्रीवास्तव बच्चा भैया ने किया।

    *विज्ञापन : समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी के निवर्तमान जिला उपाध्यक्ष राज यादव की तरफ से प्रदेशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    *विज्ञापन : वाराणसी खण्ड शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से प्रत्याशी रमेश सिंह की तरफ से स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं*
    Ad


    *विज्ञापन : मां मूर्ति ग्रुप आफ प्लांटेशन्स के संस्थापक अध्यक्ष शैलेंद्र निषाद की तरफ से स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं*
    Ad

    No comments