• Breaking News

    ए प्लस ग्रेड पाने के लिए तैयारी करें शिक्षक : कुलपति | #NayaSaveraNetwork

    • शिक्षकों के साथ कुलपति ने की बैठक, बनी रुपरेखा
    नया सवेरा नेटवर्क
    जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के कुलपति सभागार में बुधवार को कुलपति प्रो. निर्मला एस. मौर्य ने विश्वविद्यालय परिसर के डीन एवं प्रोफेसरों के साथ बैठक की। कुलपति ने बैठक में विश्वविद्यालय परिसर में संचालित विभागों में पठन-पाठन, परीक्षाएं, विभागीय कार्यों एवं उपलब्धियों के बारे में शिक्षकों से विस्तार से चर्चा की। उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय में गुणवत्तायुक्त शोध हो यह बहुत ही महत्वपूर्ण है। नैक मूल्यांकन शिक्षण संस्थाओं के लिए बहुत ही जरु री है। हमें ए प्लस ग्रेड पाने के लिए तैयारी करना होगा।
    ए प्लस ग्रेड पाने के लिए तैयारी करें शिक्षक : कुलपति | #NayaSaveraNetwork

    इंजीनियरिंग संस्थान के प्रो. बीबी तिवारी ने तकनीकी शिक्षा गुणवत्ता उन्नयन कार्यक्रम के अंतर्गत किए गए कार्यक्रमों पर अपनी बात रखी। बैठक में प्रो. मानस पांडेय ने केंद्रीय पुस्तकालय, आइक्यूएसी एवं रुसा के अंतर्गत किये गये कार्यों के बारे में बताया। अधिष्ठाता छात्र कल्याण प्रो. अजय द्विवेदी ने विद्यार्थियों के छात्रवृत्ति के संबंध में विस्तार पूर्वक अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों के हित के लिए निरंतर कार्य किया जा रहा है।

    विज्ञान संकाय के अध्यक्ष प्रो. रामनारायण, सामाजिक अनुप्रयुक्त एवं मानविकी संकाय के अध्यक्ष डॉ. मनोज मिश्र, प्रबंध अध्ययन संकाय के अध्यक्ष प्रो. अविनाश पाथर्डीकर, इंजीनियरिंग संकाय के अध्यक्ष प्रो. एके श्रीवास्तव, रज्जू भैया भौतिकी अध्ययन एवं शोध संस्थान के निदेशक प्रो. देवराज सिंह, प्रो. वंदना राय, प्रो. राजेश शर्मा, प्रो. अजय प्रताप सिंह ने संचालित पाठ्यक्रमों एवं उपलब्धियों के बारे में बताया। संचालन कुलसचिव सुजीत कुमार जायसवाल ने किया। इस अवसर पर वित्त अधिकारी एमके सिंह, परीक्षा नियंत्रक बीएन सिंह, सहायक कुलसचिव अमृतलाल एवं विशेष कार्याधिकारी डॉ. केएस तोमर मौजूद रहे।

    *विज्ञापन : सेंट जोसेफ सीनियर सेकेण्डरी स्कूल परिवार की तरफ से स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    *Advt : इंटेलेक्चुअल पब्लिक स्कूल बोदकरपुर सुक्खीपुर जौनपुर के प्रबंधक वसीउल्लाह अंसारी की तरफ से देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    *Advt : राम चरित्र यादव इंटरमीडिएट कॉलेज एवं आर.एन. इंटरनेशनल स्कूल, पाल्हामऊ-जौनपुर के प्रबंध निदेशक शैलेन्द्र कुमार यादव की तरफ से स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    No comments