• Breaking News

    एक गलती की वजह से बहन के साथ ही भाई की चली गयी जान, रूक गयी ट्रेन | #NayaSaveraNetwork

    रामाज्ञा यादव
    जलालपुर, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के जफराबाद वाराणसी रेल प्रखण्ड के डाउन लाइन पर सोमवार के दिन जलालगंज रेलवे फाटक पार करते समय स्कूटी सवार एक व्यक्ति की घटनास्थल पर मौत हो गयी।
    एक गलती की वजह से बहन के साथ ही भाई की चली गयी जान, रूक गयी ट्रेन | #NayaSaveraNetwork

    बताते हैं कि प्रेमशंकर मिश्र उम्र 45 वर्ष निवासी चारो थाना फूलपुर वाराणसी अपनी स्कूटी पर अपनी बहन को बैठा कर बहन की सशुराल नहोरा गाँव निवासी चन्द्रपाल चौबे के घर जा रहा था। वह ज्योंही जलालगंज रेलवे फाटक के समीप पहुंचा था कि मालगाड़ी आने के कारण रेलवे फाटक बन्द था। उसकी बहन स्कूटी से उतर कर रेलवे फाटक पार कर चुकी थी लेकिन प्रेमशंकर अपनी स्कूटी को साथ लेकर बन्द फाटक पार करने लगा तभी जौनपुर से वाराणसी की तरफ तेज रफ्तार से जा रही मालगाड़ी डाउन एमटी बाक्सर की चपेट में आ गया जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। मालगाड़ी चालक ने ट्रेन को रोककर स्टेशन मास्टर शिवशंकर यादव को सूचना दिया। आवश्यक लिखा पढ़ी के कारण ट्रेन लगभग 20 मिनट बिलम्ब से अपने गंतव्य के लिए रवाना हुई। स्टेशन मास्टर की सूचना पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

    *विज्ञापन : क्षेत्र पंचायत सदस्य भीम यादव की तरफ से स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं*
    Ad

    *विज्ञापन : अखिल भारतीय श्रीमाली महासभा काशी क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष छोटे लाल श्रीमाली की तरफ से स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    *विज्ञापन : समाजवादी कुटिया के प्रणेता एवं युवा सपा नेता ऋषि यादव की तरफ से स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    No comments