• Breaking News

    डीएम ने कोटे की दुकान का किया निरीक्षण | #NayaSaveraNetwork

    • स्टॉक रजिस्टर के साथ खाद्यान्न की बोरियों की करवायी गिनती, स्टॉक में मिली कमी
    • उपजिलाधिकारी के साथ पहुंचे सप्लाई इंस्पेक्टर स्टॉक मिलान करने में जुटे
    अखिलेश श्रीवास्तव
    मछलीशहर, जौनपुर। तहसील क्षेत्र पुराफगुई गाँव के कोटे की दुकान का जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने आकस्मिक निरीक्षण किया। इस दौरान स्टॉक में कमी पाए जाने पर एसडीएम व सप्लाई इंस्पेक्टर बुलाकर दुकान के स्टॉक मिलान कर आवश्यक कार्यवाही का निर्देश दिया।
    डीएम ने कोटे की दुकान का किया निरीक्षण | #NayaSaveraNetwork

    शुक्रवार दोपहर जौनपुर रायबरेली हाइवे के गुजर रहे डीएम अचानक पूराफगुई के सस्ते गल्ले की दुकान पर पहुंच गए। उन्होंने सस्ते गल्ले की दुकान पर बाहर स्टॉक बोर्ड, अंत्योदय कार्ड रेट बोर्ड, रेट सूची बोर्ड सहित दुकान के बाहर किसी की सूचना नहीं देख कोटा संचालक बंटेश्वर सिंह के पुत्र नीरज में पूछताछ करने लगे। जिलाधिकारी ने कोटा संचालक को बाहर बोर्ड न लगाने पर डांट फटकार लगाई। उसके बाद दुकान के अंदर पहुंच उन्होंने दुकान के स्टॉक की स्वयं रखी। खाद्यान्न की बोरियों की गिनती भी की। उसके बाद उन्होंने एसडीएम अमिताभ यादव को मामले की जानकारी देते हुए मौके पर बुलवा जिले की तरफ रवाना हो गए। इस मौके पर मौजूद एसडीएम ने तुरंत सप्लाई इंस्पेक्टर मनोज पांडेय व विपणन अधिकारी राजीव सिंह को बुलाकर स्टॉक का मिलान करवाया। स्टॉक मिलान में दुकान के अंदर रखे खाद्यान्न में लगभग 15 बोरी चावल, 18 बोरी चावल की कमी मिली है। जिसके बाद एसडीएम के आदेश पर सप्लाई इंस्पेक्टर ने दुकानदार पर मुकदमा दर्ज करवाने के साथ वितरण पर रोक लगाते हुए अगले आदेश तक पूरा फगुई गाँव स्थित दूसरी सस्ते गल्ले की दुकान रमेश के यहाँ वितरण करवाने की जानकारी दी।

    *विज्ञापन : क्षेत्र पंचायत सदस्य भीम यादव की तरफ से स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं*
    Ad

    *विज्ञापन : सेंट जोसेफ सीनियर सेकेण्डरी स्कूल परिवार की तरफ से स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    *Advt : इंटेलेक्चुअल पब्लिक स्कूल बोदकरपुर सुक्खीपुर जौनपुर के प्रबंधक वसीउल्लाह अंसारी की तरफ से देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    No comments