• Breaking News

    शिक्षकों की समस्याओं के जिम्मेदार सरकार के साथ 'माननीय' भी : रमेश सिंह | #NayaSaveraNetwork

    नया सवेरा नेटवर्क
    भदोही। वर्तमान समय में माध्यमिक शिक्षकों को जिन समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है, उसके लिए समय-समय पर सत्तारूढ़ सरकारों का जितना दोष है, कदाचित उससे अधिक दोष माध्यमिक शिक्षक संघ के उन सेवानिवृत्त माननीयों का हैं जो संगठन को निजी जागीर समझते हुए सदन में सरकार का समर्थन करते हुए सड़कों पर शिक्षकों के लिए दिखावे का जोरदार संघर्ष करते रहे। यह बातें कहते हुए माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं वाराणसी खंड शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से प्रत्याशी रमेश सिंह ने जनपद भदोही के शिक्षक साथियों को आगामी विधान परिषद चुनाव में सोच समझकर मतदान करने की अपील की है। 

    शिक्षकों की समस्याओं के जिम्मेदार सरकार के साथ 'माननीय' भी : रमेश सिंह | #NayaSaveraNetwork

    सदस्यता अभियान और आगामी विधान परिषद चुनाव के लिए समर्थन के मद्देनजर जनपद भदोही के विभिन्न विद्यालयों-नेशनल इन्टर कालेज भदोही, काशीराज महाविद्यालय इन्टर कालेज औराई, बाबूसराय इन्टर कालेज भदोही, नेताजी राजनरायन राय इन्टर कालेज सरबतखानी, गणेश प्रसाद इन्टर कालेज बरवा भदोही एवं भारतीय इन्टर कालेज परसीपुर भदोही का दौरा किया। इस दौरान इन विद्यालयों में शिक्षकों ने न केवल सदन में ही बल्कि संगठन में भी विभिन्न पदों पर केवल कार्यरत शिक्षकों को ही मनोनीत/ निर्वाचित किये जाने की लड़ाई को रमेश सिंह से लड़ने की अपील की।

    रमेश सिंह ने शिक्षक साथियों को आश्वस्त किया कि उनकी मांग जायज है और सेवानिवृत्त शिक्षक साथियों एवं सभी माननीयों को स्वत: पद छोड़ कर स्वयं को संरक्षक मंडल में रखते हुए नौजवानों को संघर्ष के लिए आगे आने को प्रेरित करना चाहिए। ऐसा करके वे एक नया इतिहास बना सकते हैं अन्यथा वह दिन दूर नहीं, जब शिक्षक साथियों द्वारा इन्हें ही इतिहास बना दिया जाएगा। आज के जनपद भ्रमण अभियान में जिला उपाध्यक्ष इन्द्रपाल सिंह एवं व्यायाम शिक्षक राम कुमार यादव साथ रहे।

    *विज्ञापन : मां मूर्ति ग्रुप आफ प्लांटेशन्स के संस्थापक अध्यक्ष शैलेंद्र निषाद की तरफ से रक्षाबंधन, श्रीकृष्ण जन्माष्टमी एवं स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं*
    Ad

    *विज्ञापन : विद्युत मजदूर पंचायत उ.प्र. के प्रदेश सचिव संजय यादव की तरफ से रक्षाबंधन, श्रीकृष्ण जन्माष्टमी एवं स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं*
    Ad


    *विज्ञापन : प्रबुद्ध समाजसेवी पवन शुक्ला की तरफ से रक्षाबंधन, श्रीकृष्ण जन्माष्टमी एवं स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं*
    Ad

    No comments