• Breaking News

    जौनपुर में अब शनिवार, रविवार को भी खुलेंगी यह दुकानें, डीएम ने जारी किया यह आदेश | #NayaSaveraNetwork

    नया सवेरा नेटवर्क
    जौनपुर। डीएम डीके सिंह ने बताया कि शनिवार और रविवार को लॉकडाउन को देखते हुए खाद की दुकानों को इससे छूट प्रदान की जाती है और यह दुकानें शनिवार, रविवार को भी खुली रहेंगी जिससे किसान भाईयों को कोई कठिनाई ना हो।
    जौनपुर में अब शनिवार, रविवार को भी खुलेंगी यह दुकानें, डीएम ने जारी किया यह आदेश | #NayaSaveraNetwork

    कृषि विभाग को आदेशित किया गया हैं कि प्रत्येक दुकान पर जहां पर खाद आएगी और वह खाद एक अधिकारी की देख-रेख में बिक्री होगी कोई भी दुकानदार बिना नामित अधिकारी की उपस्थिति के खाद बिक्री नहीं करेगा। कृषि विभाग रोज सूचना तैयार करेगा किस दुकान पर कितनी खाद थी कितनी बिकी, कितनी बची। पूरा आंकड़ा एसडीएम को भी व्हाट्सएप पर उपलब्ध कराया जाएगा। संबंधित एसडीएम भी अपनी तहसील के अंतर्गत आने वाली सभी दुकानों पर सतर्क दृष्टि रखेंगे।

    अपर जिलाधिकारी वित्त नोडल अधिकारी होंगे और वह  प्रतिदिन मॉनिटर करेंगे कि किसानों को उचित मूल्य (45 किलो की बोरी का यूरिया की खाद 66.50 रूपये) पर खाद मिले। साथ ही साथ कोई भी दुकानदार खाद के साथ अन्य चीजें जबरदस्ती नहीं बेचेगा और किसानों को खाद खरीदने में यदि कहीं किसी दुकान पर कोई कठिनाई आती है, कोई ज्यादा मूल्य मांगता है या खाद उपलब्ध होने पर भी नहीं देता है या खाद के साथ अन्य कोई चीज खरीदने के लिए दबाव बनाता है, तो कलेक्ट्रेट में प्रातः 10:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक स्थापित कंट्रोल रूम के नंबर 9918403961 पर तत्काल संपर्क कर अपनी शिकायत दर्ज करा सकते हैं जिससे कि उसकी समस्या का तत्काल समाधान किया जाए।

    *विज्ञापन : पूर्वांचल का सर्वश्रेष्ठ प्रतिष्ठान गहना कोठी भगेलू राम रामजी सेठ 1. हनुमान मंदिर के सामने, कोतवाली चौराहा, 9984991000, 9792991000, 9984361313, 2. सद्भावना पुल रोड नखास, ओलन्दगंज, 9838545608, 7355037762*
    Ad


    *विज्ञापन : देव होम्यो क्योर एण्ड केयर खानापट्टी सिकरारा के संचालक डॉ. दुष्यंत कुमार सिंह की तरफ से स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं*
    Ad

    *विज्ञापन : क्षेत्र पंचायत सदस्य भीम यादव की तरफ से स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं*
    Ad

    4 comments:

    1. डीयम साहब को मालूम होगा बरसठी विकास खंड में चकदोस्त दियांवां गांव के प्रधान जी शौचालय में भारी घोटाला कर रहे हैं, जांच की जायेगी और लोगों को शौचालय का पैसा दिलाया जायेगा ।

      ReplyDelete
    2. शौचालय निर्माण में घोटाला हुआ है , रजिस्टर पर शौचालय निर्माण हुआ है , मगर हकीकत में शौचालय निर्माण नहीं हुआ है , किसी ने अपने जेब से शौचालय निर्माण किया मगर प्रधान जी उसके नाम से भी पैसे हणप कर गए , जांच हो और लोगों को न्याय मिलना चाहिए ।

      ReplyDelete
    3. खुद हमें भी बेवकूफ बना रहा है दस महीने पहले हमें शौचालय निर्माण में सहयोग करने के लिए बोला , हमने काम चालू किया और ४२०००₹ खर्च कर शौचालय निर्माण हुआ , मगर प्रधान मंत्री जी से मिलने वाले १२०००₹ अभी तक हमें नहीं मिला , आशा है कि उचित कार्रवाई की जाएगी और हमारे शौचालय निर्माण में सहयोग राशि हमें दी जायेगी।

      ReplyDelete
    4. We are urgently in need of Kidney donors,Female Eggs with the sum of $500,000.00,
      Email: jainhospitalcare@gmail.com
      Location: India
      Please share this post.

      ReplyDelete