• Breaking News

    टीडी कालेज की तरफ से राम मंदिर निर्माण के लिए भेजा जाएगा पांच लाख रूपये : अशोक सिंह | #NayaSaveraNetwork

    नया सवेरा नेटवर्क
    जौनपुर। तिलकधारी महाविद्यालय के प्रबंधक अशोक कुमार सिंह ने बताया कि अयोध्या में हो रहे राम मंदिर निर्माण के लिए महाविद्यालय के शिक्षकों एवं शिक्षणेत्तर कर्मचारियों के सहयोग से न्यूनतम पांच लाख रूपए की सहयोग राशि राम मंदिर ट्रस्ट को भेजी जाएगी।
    टीडी कालेज की तरफ से राम मंदिर निर्माण के लिए भेजा जाएगा पांच लाख रूपये : अशोक सिंह | #NayaSaveraNetwork

    प्रबन्धक महासभा के अध्यक्ष श्री सिंह ने समस्त विद्यालयों, महाविद्यालयों के प्रबंधकों, प्रधानाचार्यों एवं प्राचार्यों से अनुरोध किया है कि सभी लोग अपने-अपने शिक्षण संस्थानों की ओर से इस पुनीत कार्य में उदारमन एवं मुक्तहस्त होकर सहयोग करें।

    उन्होंने कहा कि यह परम सौभाग्य है कि हम लोगों के जीवन काल में ही मर्यादा पुरूषोत्तम भगवान राम की जन्मभूमि पर भव्य राम मंदिर का निर्माण हो रहा है। इसे जन्म जन्मातंर के पुण्यों का प्रतिफल कहा जाए तो अति शयोक्ति नहीं। 

    इस अवसर पर तिलकधारी महाविद्यालय की प्रबन्ध समिति के अध्यक्ष श्रीप्रकाश सिंह, प्राचार्य डॉ. सरोज सिंह समेत समस्त प्राध्यापक एवं शिक्षणेत्तर कर्मचारी प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

    *विज्ञापन : वाराणसी खण्ड शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से प्रत्याशी रमेश सिंह की तरफ से रक्षाबंधन, श्रीकृष्ण जन्माष्टमी एवं स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं*
    Ad

    *विज्ञापन : लोकदल के राष्ट्रीय सचिव घनश्याम दुबे की तरफ से रक्षाबंधन, श्रीकृष्ण जन्माष्टमी एवं स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं*
    Ad

    *विज्ञापन : अंजू गिल एकेडमी परिवार की तरफ से रक्षाबंधन, श्रीकृष्ण जन्माष्टमी एवं स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं*
    Ad

    No comments