• Breaking News

    जिलाधिकारी ने राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ की बैठक | #NayaSaveraNetwork

    नया सवेरा नेटवर्क
    जौनपुर। उप जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि 367-मल्हनी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के मतदेय के संबंध में जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह की अध्यक्षता में मान्यता प्राप्त राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक सम्पन्न हुई।

    बैठक में राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों को मल्हनी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के मतदेय स्थल संशोधन के संबंध में मुख्य निर्वाचन अधिकारी उत्तर प्रदेश द्वारा जारी निर्देश की प्रति उपलब्ध कराते हुए अवगत कराया गया कि मल्हनी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र का उप निर्वाचन होना है। जिसके अंतर्गत मतदेय स्थल का संशोधन प्रस्ताव आयोग के उक्त पत्र में दिए गए निर्देशों के क्रम में संबंधित निर्वाचन रजिस्ट्रीकरण अधिकारी द्वारा तैयार किया गया है। संबंधित निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी द्वारा तैयार किए गए मतदेय स्थलों के संशोधन प्रस्ताव की प्रति उपस्थित समस्त राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों को प्राप्त कराई गई। तत्पश्चात समस्त राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों द्वारा कहा गया कि आयोग के उक्त निर्देश में मात्र 1000 से अधिक मतदाताओं वाले मतदेय स्थलों पर ही सहायक मतदेय स्थल बनाये जाने के निर्देश दिए गए हैं। जिसके अनुसार तैयार किए गए मतदेय स्थलों के संशोधन प्रस्ताव राजनैतिक दलों द्वारा उक्त प्रस्ताव आयोग के अनुमोदनार्थ प्रेषित किये जाने हेतु सहमति व्यक्त की गई।

    *विज्ञापन : श्रीमती अमरावती श्रीनाथ सिंह चैरिटेबल ट्रस्ट के ट्रस्टी ज्ञानप्रकाश सिंह की तरफ से स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं*
    Ad

    *विज्ञापन : समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव की तरफ से स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं*
    Ad


    *विज्ञापन : जौनपुर के विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) बृजेश सिंह प्रिंसू  की तरफ से स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं*
    Ad

    No comments