• Breaking News

    लाइसेंसी असलहे का दुरुपयोग करने पर दो गिरफ्तार | #NayaSaveraNetwork

    अखिलेश श्रीवास्तव
    मछलीशहर, जौनपुर। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के बरईपार कोट में मारपीट के दौरान लाइसेंस असलहे का दुरुपयोग करने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर कार्रवाई में जुट गई।
    बताते हैं कि उक्त गांव निवासी मनोज कुमार सिंह पुत्र विजय प्रताप सिंह के घर पर बच्चों—बच्चों में वाहन पास कराने की बात को लेकर तीन अगस्त को रात में गाली गलौज एवं मारपीट हो गई थी। इस दौरान विपक्षी ने आरोप लगाया कि रणंजय सिंह, धनंजय सिंह, सिद्धार्थ विक्रम, पार्थ विक्रम सिंह द्वारा लाठी डण्डा एवं चैन से मारा पीटा गया।मारपीट के दौरान जब परिजन पहुंचे तो उन लोगों को भी मारपीट कर घायल कर दिया गया। पीड़ित ने आरोप लगाया कि घटना के बाद जब कोतवाली जाने के लिए जब तैयार हुआ तो रणंजय सिंह ने अपने चाचा सुरेन्द्र प्रताप सिंह पुत्र गजबहादुर सिंह की लाईसेंसी दो नाली बन्दूक से दो हवाई फायर कर दिया। वादी मनोज कुमार सिंह की तहरीर पर देर रात कोतवाली पुलिस ने धारा 323, 504, 286 व 5/25 (1-A) के तहत मुकदमा पंजीकृत कर अभियुक्तगण रणंजय सिंह व धनंजय सिंह को गिरफ्तार करते हुए लाइसेंसी दो नली बन्दूक बरामद कर कार्रवाई में जुट गई।

    *विज्ञापन : प्रबुद्ध समाजसेवी पवन शुक्ला की तरफ से रक्षाबंधन, श्रीकृष्ण जन्माष्टमी एवं स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं*
    Ad

    *विज्ञापन : समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव की तरफ से रक्षाबंधन, श्रीकृष्ण जन्माष्टमी एवं स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं*
    Ad

    *विज्ञापन : युवा पत्रकार जयप्रकाश तिवारी की तरफ से रक्षाबंधन, श्रीकृष्ण जन्माष्टमी एवं स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं*
    Ad

    No comments