• Breaking News

    शिक्षाविद् डॉ. ब्रजेश कुमार यदुवंशी बने मुख्यमंत्री | #NayaSaveraNetwork

    शिक्षाविद् डॉ. ब्रजेश कुमार यदुवंशी बने मुख्यमंत्री | #NayaSaveraNetwork

    सचिन समर
    जौनपुर। निदा फ़ाज़ली का शेर है 'एक आदमी में होते हैं दस बीस आदमी' जौनपुर के सक्रिय एवं बहुमुखी प्रतिभा के धनी शिक्षाविद डॉ. ब्रजेश यदुवंशी इसके पर्याय रहे हैं जनपद में फिल्माई जा रही भोजपुरी फ़िल्म "भगवान हाजिर हो" में वे मुख्यमंत्री का किरदार निभा रहे हैं।

    शिक्षाविद् डॉ. ब्रजेश कुमार यदुवंशी बने मुख्यमंत्री | #NayaSaveraNetwork

    जिले के जलालपुर क्षेत्र के नहोरा गांव में भोजपुरी फ़िल्म ‘भगवान हाजिर हो’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। मुख्यमंत्री की भूमिका निभा रहे डॉ. यदुवंशी ने कहा कि भोजपुरी फिल्में सदैव से हमारे समाज की अहम पहलू रही हैं। हमारी मिट्टी से भोजपुरी फिल्मों का काफी लगाव रहा है, उन्होंने कहा कि हमारा जिला समृद्ध, ऐतिहासिक, प्राकृतिक संसाधनों एवं सुंदरता से परिपूर्ण हैं यहां शूटिंग की भरपूर संभावनाएं हैं।
    पीएनजे फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म के निर्देशक सचिन यादव ने बताया कि फ़िल्म की शूटिंग एक माह तक जिले के सभी धार्मिक तथा ऐतिहासिक स्थलों पर की जाएगी। इसके लिए प्रमुख स्थानों का चुनाव कर लिया गया है। फिल्म में हीरो प्रवेश लाल यादव और समर सिंह, हीरोइन की भूमिका यामिनी सिंह व गरिमा मौर्या निभा रही है।

    *विज्ञापन : समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव की तरफ से रक्षाबंधन, श्रीकृष्ण जन्माष्टमी एवं स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं*
    Ad

    *विज्ञापन : युवा पत्रकार जयप्रकाश तिवारी की तरफ से रक्षाबंधन, श्रीकृष्ण जन्माष्टमी एवं स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं*
    Ad

    *विज्ञापन : श्री गांधी स्मारक इण्टर कालेज के प्रधानाचार्य डॉ. रणजीत सिंह की तरफ से रक्षाबंधन, श्रीकृष्ण जन्माष्टमी एवं स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं*
    Ad

    No comments