• Breaking News

    घर में सो रही दो किशोरियों को अगवाकर सामूहिक दुष्कर्म! | #NayaSaveraNetwork

    शिवशंकर दुबे
    खुटहन, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गाँव में गुरुवार की रात दो किशोरियों संग सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। दोनों आपस में हम उम्र और चचेरी बहनें हैं। जिन्हें घर के बरामदे में सोते समय चार युवकों ने असलहे के बल पर अगवा कर घर से पांच सौ मीटर दूर एक ट्यूबवैल पर ले जाकर सामूहिक दुराचार किया। दोनों किशोरियां दुष्कर्मियों के चंगुल से छूटकर भोर में घर पहुंच आपबीती अपनी माँ से बतायी। घटना की तहरीर पीड़िता के पिता ने थाने पर दी है। पुलिस घटना की पड़ताल कर रही है।
    घर में सो रही दो किशोरियों को अगवाकर सामूहिक दुष्कर्म! | #NayaSaveraNetwork

    गांव निवासी किशोरियों का आरोप हैं कि वह दो चचेरी बहनें रोज की तरह खा—पीकर घर के बरामदे में सो रही थी। आधी रात को गमछे से मुंह बांधे चार युवक अवैध असलहा लेकर पहुंच गये। आरोप हैं कि वे जबरन हम दोनों को धमकाकर अपने साथ लिवा गये। आरोप हैं कि घर से पांच सौ मीटर दूर स्थित एक ट्यूबवेल पर ले जाकर उनके साथ बारी—बारी से दुष्कर्म किया गया। उनके साथ भोर होने तक यह घिनौना खेल चलता रहा। बाद में चारों युवक उन्हें घटना के विषय में किसी से बताने पर जान से मार देने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

    रोते बिलखते दोनों किशोरियां घर पहुंच आपबीती अपनी मां से बतायी। मामले की जानकारी होते ही पूरा परिवार सकते में आ गया। किशोरियों ने चारों आरोपितों की शिनाख़्त कर दिया है। दो युवक उसी के गांव तथा दो बगल गांव के निवासी हैं। घटना का मुकदमा अभी दर्ज नहीं हो सका है। तहरीर में लगाये गये आरोपों के आधार पर पुलिस घटना की हकीकत का पता कर रही है। थानाध्यक्ष जगदीश कुशवाहा ने बताया कि प्रथम दृष्टया घटना संदिग्ध लग रही है। वास्तविकता की जांच की जा रही है।

    *विज्ञापन : विद्युत मजदूर पंचायत उ.प्र. के प्रदेश सचिव संजय यादव की तरफ से रक्षाबंधन, श्रीकृष्ण जन्माष्टमी एवं स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं*
    Ad


    *विज्ञापन : प्रबुद्ध समाजसेवी पवन शुक्ला की तरफ से रक्षाबंधन, श्रीकृष्ण जन्माष्टमी एवं स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं*
    Ad

    *विज्ञापन : समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव की तरफ से रक्षाबंधन, श्रीकृष्ण जन्माष्टमी एवं स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं*
    Ad

    No comments