• Breaking News

    गांव देहात में आभूषण की फेरी करता था व्यापारी, कुएं में मिली लाश | #NayaSaveraNetwork

    नया सवेरा नेटवर्क
    सरायख्वाजा, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के प्रदुम्नपुर निवासी रामधारी मौर्या के बेटे रविंद्र मौर्या पप्पू की लाश रामपुर गांव के एक कुएं से बुधवार को सुबह बरामद कर लिया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक के भाई ने गांव के दो लोगों के खिलाफ नामजद तथा एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरु कर दिया है। इस सम्बन्ध में एक अज्ञात व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है। घटना की जानकारी होने पर एसपी अशोक कुमार तथा सीओ सदर व एसओ सुधीर कुमार आर्य मयफोर्स पहुंच गए।
    बताते हैं कि पप्पू मौर्या सवर्ण आभूषण की गांव देहात में फेरी करता था। मंगलवार को क्षेत्र भ्रमण कर रहा था तभी किसी ने फोन कर उसे आभूषण लेने के लिए बुलाया जब वह आभूषण दिखाया तो उनके मन में लालच आ गया और उसकी हत्या कर लाश को पास के एक सुनसान जगह कुएं में फेंक दिया तथा उसके 50 ग्राम सोना व एक किलो चांदी समेत आभूषण के बैग को ले लिया। बुधवार को सुबह शौच के लिए गये लोगों ने कुएं में लाश देखा तो घर वालों को सूचना दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कुएं से बाहर निकल कर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि नामजद अभियुक्त को तत्काल गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

    *विज्ञापन : देव होम्यो क्योर एण्ड केयर खानापट्टी सिकरारा के संचालक डॉ. दुष्यंत कुमार सिंह की तरफ से स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं*
    Ad

    *विज्ञापन : क्षेत्र पंचायत सदस्य भीम यादव की तरफ से स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं*
    Ad

    *विज्ञापन : सेंट जोसेफ सीनियर सेकेण्डरी स्कूल परिवार की तरफ से स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    No comments