• Breaking News

    पूर्व सांसद धनंजय सिंह की हाईकोर्ट से जमानत पर समर्थकों में खुशी | #NayaSaveraNetwork

    नया सवेरा नेटवर्क
    जौनपुर। पूर्व सांसद धनंजय सिंह की बृहस्पतिवार को हाईकोर्ट इलाहाबाद से जमानत हो गयी। यह जानकारी उनके प्रतिनिधि ने दी। जमानत की खबर मिलते ही जिलेभर में उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गयी। सहयोगी और समर्थक आगामी चुनाव के मद्देनजर फिर जोश में आ गये। 
    पूर्व सांसद धनंजय सिंह की हाईकोर्ट से जमानत पर समर्थकों में खुशी | #NayaSaveraNetwork


    विदित हो कि जिले में सीवर लाइन बिछाने वाले नमामि गंगे प्रोजेक्ट के मैनेजर अभिनव सिंघल पर दबाव डालकर धनंजय से राजनीतिक द्वेष रखने वालों ने अपहरण और रंगदारी का मुकदमा 10 मई को लाइन बाजार थाने में दर्ज करा दिया था। हालांकि उन्हें 9 मई की देर रात ही शास्त्रीनगर स्थित आवास से गिरफ्तार कर लिया गया था। बाद में आरोप लगाने वाले प्रोजेक्ट मैनेजर ने इस तरह के किसी भी दबाव या आरोप अथवा रंगदारी आदि के मामले से साफ इनकार कर दिया था। गिरफ्तारी के ही दिन पूर्व सांसद धनंजय ने मीडिया से साफ तौर पर कहा था कि जिले के ही राज्यमंत्री गिरीश यादव के हाथ प्रोजेक्ट की धनरुपी गंगा में डूबे थे, उन्होंने ही दबाव डालकर एफआईआर दर्ज करायी। उनके ही दबाव में विवेचक का तबादला करा दिया गया था और मुकदमे में एफआर लगने के बाद चार्जशीट दाखिल करायी गयी थी। इसी प्रोजेक्ट के मामले में जलकल विभाग के अधिशासी अभियंता ने प्रोजेक्ट मैनेजर को चिट्ठी लिखकर तमाम खामियों की ओर इंगित किया था। 

    इसी मामले में धनंजय सिंह के साथी विक्रम सिंह को जौनपुर के एडीजे प्रथम कोर्ट से 23 जुलाई को ही जमानत मिल गई थी। इसके बाद से धनंजय सिंह का केस इलाहाबाद हाईकोर्ट में लगा था। बृहस्पतिवार को अपरान्ह तीन बजे हाईकोर्ट में उनकी बेल हो गयी, वहां से आदेश कॉपी आयेगी तो स्थानीय न्यायालय के जरिए जिला कारागर में पहुंचेगी।

    *विज्ञापन : देव होम्यो क्योर एण्ड केयर खानापट्टी सिकरारा के संचालक डॉ. दुष्यंत कुमार सिंह की तरफ से स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं*
    Ad

    *विज्ञापन : Agafya Furnitures | Exclusive Indian Furniture Show Room | Mo. 9198232453, 9628858786 | अकबर पैलेस के सामने, बदलापुर पड़ाव, जौनपुर*
    Ad


    *विज्ञापन : High Class Mens Wear Olandganj Jaunpur  Mohd. Meraj Mo 8577913270, 9305861875*
    Ad

    No comments