• Breaking News

    समाजवादी पार्टी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष लौटनराम निषाद पहुंचे समाजवादी कुटिया | #NayaSaveraNetwork

    फैज अंसारी
    धर्मापुर, जौनपुर। कोरोना संकटकाल में लॉकडाउन के पहले दिन से ऋषि यादव ने पूरे समर्पण के साथ सैकड़ों बच्चों को पौष्टिक आहार व अध्ययन अध्यापन का काम कर रहे हैं। जिसकी सराहना समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव समेत पूरा प्रदेश कर रहा है। धर्मापुर के मोहिउद्दीनपुर गांव में समाजवादी कुटिया के संचालक ऋषि यादव का उत्साह बढ़ाते हुए लौटनराम निषाद ने कहा कि आजकल की राजनीति में ऐसे कार्यकर्ता बहुत कम देखने को मिलते हैं जो निःस्वार्थ भाव से समाजवादी विचारधारा के प्रति समर्पित होकर समाज को समृद्ध करने का काम कर रहे हैं। ऋषि यादव ने माला पहनाकर लौटनराम निषाद व उनके साथियों का स्वागत किया और समाजवादी कुटिया के बच्चों ने गीत के माध्यम से सभी का स्वागत व अभिनंदन किया।
    बच्चों की प्रतिभा देखकर लौटनराम जी का मन प्रफुल्लित हो उठा। उन्होंने कहा कि कुटिया के ये बच्चे भविष्य में डॉक्टर, इंजीनियर व कलेक्टर बनकर गाँव समाज का नाम रौशन करेंगे।
    लौटनराम जी ने बच्चों समेत कुटिया में उपस्थित हर व्यक्ति को संविधान के प्रस्तावना का पाठ कराया और बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए सभी बच्चों को आशीर्वाद दिया व समाजवादी कुटिया को समृद्ध करने के लिए हर सम्भव सहयोग का वादा किया।

    No comments