• Breaking News

    तीन शातिर अपराधी तमंचा, चाकू व चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार | #NayaSaveraNetwork

    • भागने के दौरान किये पुलिस पर फायरिंग
    अभिनव सिंह
    नौपेड़वा, जौनपुर। बक्शा पुलिस ने शुक्रवार की देररात्री गश्त के दौरान तीन शातिर अपराधियों को तमंचा, जिंदा कारतूस, चाकू एवं चोरी की बाइक व सात मोबाइल के साथ दबोच लिए गए। गिरफ्तार अपराधियों ने पुलिस से घिरता देख टीम पर फायरिंग भी की। 

    तीन शातिर अपराधी तमंचा, चाकू व चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार | #NayaSaveraNetwork

    प्रभारी इंस्पेक्टर विजय शंकर सिंह ने शनिवार को बताया की रात्रि में गश्त के दौरान एसओजी प्रभारी मय फोर्स पहुँच गए। उसी दौरान जरिये मुखबिर सूचना मिली की थाना क्षेत्र के गढ़ाबाघराय गाँव स्थित पुलिया के समीप कुछ अपराधी बैठकर किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में है। इंस्पेक्टर ने बताया कि एसओजी टीम के साथ उपनिरीक्षक हरिश्चंद्र राव को सूचना देते हुए मौके पर रवाना हुआ। पुलिया के समीप पहुँचते ही अपराधी पुलिस टीम को देख भागने लगे। पुलिस से घिरा देख अपराधियों ने तमंचे से फायर कर दिया।

    पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार अभियुक्तों ने अपना नाम गढ़ाबाघराय निवासी विशाल गौतम, धर्मेन्द्र गौतम तथा गढ़ासेनी निवासी चन्दन यादव बताया। अभियुक्तों के पास से एक तमंचा, एक खोखा, एक जिंदा कारतूस, दो चाकू, चोरी की सात मोबाइल, चोरी की बाइक, 12 सौ रुपये नगदी सहित अन्य सामान बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 307, 411, 413, 414, 419, 420, 467, 468, 471 एवं 25 आर्म्स ऐक्ट के तहत जेल भेज दिया।

    *विज्ञापन : समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव की तरफ से रक्षाबंधन, श्रीकृष्ण जन्माष्टमी एवं स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं*
    Ad

    *विज्ञापन : युवा पत्रकार जयप्रकाश तिवारी की तरफ से रक्षाबंधन, श्रीकृष्ण जन्माष्टमी एवं स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं*
    Ad

    *विज्ञापन : श्री गांधी स्मारक इण्टर कालेज के प्रधानाचार्य डॉ. रणजीत सिंह की तरफ से रक्षाबंधन, श्रीकृष्ण जन्माष्टमी एवं स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं*
    Ad

    No comments