• Breaking News

    संदिग्ध स्थिति में युवक की मौत, हत्या का आरोप | #NayaSaveraNetwork

    • मृतक के मामा ने चचेरे भाई पर दोस्तों के साथ मिलकर हत्या करने का लगाया आरोप
    • मृतक बचपन से ही रहता था ननिहाल में
    फ़ैज़ अंसारी
    धर्मापुर, जौनपुर।
    लाइन बाज़ार थाना क्षेत्र के पचहटिया तिराहे पर अपने ननिहाल में रह रहे कम्प्यूटर सेंटर संचालक की बुधवार देर रात्रि संदिग्ध हाल मौत हो गई। युवक की मौत की सूचना उसके चचेरे भाई ने ननिहाल वालों क़ो रात्रि 11 बज़े फोन द्वारा दिया।
    संदिग्ध स्थिति में युवक की मौत, हत्या का आरोप | #NayaSaveraNetwork
    बताया कि गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के बिथार पेट्रोल टंकी के पास सड़क दुर्घटना हो गई है। वह अपने एक मित्र के साथ जिला अस्पताल लिवा जा रहा है। जिला अस्पताल पहुंचने पर डाक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। तब तक पचहटिया स्थित ननिहाल से मृतक के नाना, मामा सहित अन्य लोग भी अस्पताल पहुँच गये। मृतक के सिर के पीछे चोट का निशान देख ननिहालीजनों ने चचेरे भाई से दुर्घटना कैसे हुई इस बात की जानकारी लेने लगे तो वह बार—बार बात बदल बदलकर बताने लगा। शक होने पर ननिहालीजनों ने उससे तथा उसके दोस्त से दुर्घटनस्थल दिखाने क़ो कहा तो रात्रि में ही सभी बिथार गये। वहां ढाबे वाले तथा आस—पास लोगों से दुर्घटना के विषय में पूछताछ किया तो सभी ने इंकार कर दिया। ननिहालवालों ने वहीं से 112 नंबर डायल कर बुला लिया। मौके पर पहुंची डायल 112 ने मृतक के चचेरे भाई तथा उसके दोस्त से पूछताछ करने के बाद गौराबादशाहपुर थाने पर फोन कर थानाध्यक्ष क़ो बुला लिया। मामला संदिग्ध तथा मौके की नजाकत देख थानाध्यक्ष ने दोनों क़ो हिरासत में ले लिया तथा शव क़ो पीएम के लिए भेज दिया। 

    मृतक संदीप यादव 25 वर्ष पुत्र स्व. इन्द्रदेव यादव चौकी पिलखुवा थाना गौराबादशाहपुर का निवासी है। संदीप बचपन से ही अपने ननिहाल लाइन बाज़ार थाना क्षेत्र के पचहटिया निवासी अपने नाना अशरफीलाल यादव एडवोकेट के यहाँ रहता था। वहीं घर पर ही कम्प्यूटर सेंटर चलाता था। मृतक संदीप के मामा संतोष यादव ने बताया कि 29 जुलाई क़ो संदीप का चचेरा भाई चौकी पिलखुवा थाना गौरा निवासी आशीष यादव अपने साथ चौकी पिलखुवा लिवा गया था।बुधवार रात्रि बिथार पेट्रोल टंकी के पास दुर्घटना में मौत हो जाने की बात फोन द्वारा बताया। साथ में उसका एक दोस्त अरशद निवासी गौराबादशाहपुर भी था। दुर्घटना पर सही सही जवाब नहीं दे पाया। संदीप अपने घर का इकलौता था।मामा संतोष यादव ने चचेरे भाई आशीष तथा उसके दोस्त अरशद दोनों पर मिलकर हत्या किए जाने की आशंका जताई है।

    गौराबादशाहपुर थानाध्यक्ष राम प्रवेश कुशवाहा ने बताया कि की युवकों ने पूछताछ में बताया कि एक ही बाइक से तीनों जा रहे थे। बाइक से गिरकर वह घायल हो गया और मौत हो गई। अभी तक़ तहरीर नहीं मिली है। पीएम रिपोर्ट तथा तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

    *विज्ञापन : युवा पत्रकार जयप्रकाश तिवारी की तरफ से रक्षाबंधन, श्रीकृष्ण जन्माष्टमी एवं स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं*
    Ad

    *विज्ञापन : श्री गांधी स्मारक इण्टर कालेज के प्रधानाचार्य डॉ. रणजीत सिंह की तरफ से रक्षाबंधन, श्रीकृष्ण जन्माष्टमी एवं स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं*
    Ad

    *विज्ञापन : देव होम्यो क्योर एण्ड केयर खानापट्टी सिकरारा के संचालक डॉ. दुष्यंत कुमार सिंह की तरफ से रक्षाबंधन, श्रीकृष्ण जन्माष्टमी एवं स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं*
    Ad

    No comments