• Breaking News

    ऋषि यादव ने समाजवादी कुटिया के बच्चों को बैग व शिक्षण सामग्री का किया वितरण | #NayaSaveraNetwork

    > सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भेजी शिक्षण सामग्री

    फैज अंसारी
    धर्मापुर, जौनपुर। धर्मापुर ब्लाक के मोहिउद्दीनपुर गांव स्थित समाजवादी कुटिया पर शिक्षा ग्रहण कर रहे 160 बच्चों को रविवार को कुटिया के संचालक सपा युवा नेता ऋषि यादव ने निःशुल्क बैग, बाटल एवं शिक्षण सामग्री का वितरण किया। साथ में सभी बच्चों को लिफाफे में पांच सौ रुपये नकद राशि भी दी गयी। बैग व शिक्षण सामग्री व नकद सहयोग राशि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा बच्चों के लिए भेजी गयी थी।
    कोरोना संकटकाल में लॉकडाउन के पहले दिन से ऋषि यादव अपने गांव मोहिउद्दीनपुर में समाजवादी कुटिया स्थापित कर गांव के गरीब बच्चों को पौष्टिक आहार देने के साथ ही उनके पढाई लिखाई की व्यवस्था कर रखी है। इसका संज्ञान लेते हुए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ऋषि यादव के इस कार्य की सराहना करते हुए कुटिया के बच्चों से वीडियो कॉलिंग से बात भी की थी।
    कुटिया के संचालक ऋषि यादव ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का बच्चों को सहयोग देने के लिए धन्यवाद व आभार व्यक्त किया। ऋषि ने बच्चों की प्रतिभा देखकर कहा कि बच्चे भविष्य में डाक्टर, इंजीनियर और डीएम व एसपी बनकर गांव, जनपद और प्रदेश का नाम रौशन करेंगे।

    No comments