• Breaking News

    न गणेश प्रतिमा स्थापित होगा, न ही ताजिया निकलेगा | #NayaSaveraNetwork

    अखिलेश श्रीवास्तव
    मछलीशहर, जौनपुर। स्थानीय कोतवाली परिसर में पीस कमेटी की बैठक हुई। जिसमें सरकार के दिशा निर्देश के अनुसार घर में त्योहारों को मनाने की सलाह दी गई। बताते हैं कि रविवार देर सायं एसडीएम अमिताभ यादव की अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक हुई। बैठक में उपजिलाधिकारी ने शासन के दिशा निर्देश अनुसार गणेश चतुर्थी व मोहर्रम त्योहार मनाने की अपील की। उन्होंने सभी से घर में ही नमाज व पूजा करने की बात कही।
    न गणेश प्रतिमा स्थापित होगा, न ही ताजिया निकलेगा | #NayaSaveraNetwork

    उन्होंने घर के बाहर किसी भी तरह की सार्वजनिक कार्यक्रम करने पर कार्यवाही की चेतावनी दी। बैठक में मौजूद कोतवाल दिनेश कुमार पांडे ने शासन से मिले दिशा निर्दशों को पढ़कर लोगो को सुनाया। उन्होंने कहा कि जो भी शासन के दिशा निर्दशों का पालन नहीं करेगा उस पर कार्रवाई की जाएगी। सभी को सरकार के दिशा निर्देश की जानकारी दी। 

    बैठक में मौजूद नगर पंचायत अध्यक्ष पति महबूब आलम ने घर में त्योहारों को मनाने अपील की। बैठक में इसके अलावा नगर के कृपा शंकर श्रीवास्तव, मंडल अध्यक्ष मनोज जायसवाल, तारिक खान, गुड्डू खां, नन्हे, राजकुमार पटवा, संतोष जायसवाल, हरिओम गुप्ता, जयानंद चौबे, मार्तण्ड महराज, कल्लू यादव प्रधान, कल्लू सभासद सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

    *विज्ञापन : मां मूर्ति ग्रुप आफ प्लांटेशन्स के संस्थापक अध्यक्ष शैलेंद्र निषाद की तरफ से स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं*
    Ad

    No comments