• Breaking News

    पूर्वांचल विश्वविद्यालय की मुख्य परीक्षा, कोरोना काल और तारीख पर तारीख... | #NayaSaveraNetwork

    नया सवेरा नेटवर्क
    जौनपुर। कोरोना काल में जहां एक तरफ गरीबों को दो जून की रोटी के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ रही है वहीं इन सबके इतर उन यूजी, पीजी विद्यार्थियों को समस्याओं से दो चार होना पड़ रहा है जिनकी परीक्षाएं आधी हो गयी है और आधी बाकी है और जिनकी कुछ भी नहीं हुई है। ऐसे में उन्हें सिर्फ तारीख पर तारीख मिल रही है। ऐसा नहीं है कि यह सिर्फ पूर्वांचल विश्वविद्यालय के छात्रों के साथ हो रहा है बल्कि ऐसे कई विश्वविद्यालय है जिन्हें कोरोना काल में सिर्फ तारीख पर तारीख देना पड़ रहा है। 
    पूर्वांचल विश्वविद्यालय की मुख्य परीक्षा, कोरोना काल और तारीख पर तारीख... | #NayaSaveraNetwork
    अभी तक विद्यार्थियों के पास यह सूचना थी कि पूर्वांचल विश्वविद्यालय की अंतिम वर्ष की परीक्षाएं 17 अगस्त को होंगी। शासनादेश आने के बाद 31 अगस्त तक सभी विद्यालय, महाविद्यालय, विश्वविद्यालय के बंद होने के बाद इस तारीख पर भी ग्रहण लग गया। इसके बाद विश्वविद्यालय प्रशासन के पास नई तारीख जारी करने के लिए कोई और विकल्प नहीं बचा लेकिन एक नई सूचना के साथ विश्वविद्यालय प्रशासन ने 2 सितंबर 2020 से सभी परीक्षाएं कराने का फैसला किया है। अब यह फैसला शासनादेश के भेंट चढ़ेगा या नहीं, यह तो वक्त बताएगा लेकिन अब विद्यार्थी 2 सितंबर की तारीख नोट कर लें, इसके बाद जो अपडेट आएगी नया सबेरा डॉट कॉम आप तक पहुंचाता रहेगा।

    *विज्ञापन : प्रबुद्ध समाजसेवी पवन शुक्ला की तरफ से रक्षाबंधन, श्रीकृष्ण जन्माष्टमी एवं स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं*
    Ad

    *विज्ञापन : समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव की तरफ से रक्षाबंधन, श्रीकृष्ण जन्माष्टमी एवं स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं*
    Ad

    *विज्ञापन : युवा पत्रकार जयप्रकाश तिवारी की तरफ से रक्षाबंधन, श्रीकृष्ण जन्माष्टमी एवं स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं*
    Ad

    No comments