• Breaking News

    लायन्स क्लब ने राकेश श्रीवास्तव को किया सम्मानित | #NayaSaveraNetwork

    नया सवेरा नेटवर्क
    जौनपुर। सामाजिक कार्यों में अग्रणी भूमिका निभाने वाले तथा 32 वर्षों की अनवरत सेवा के उपरान्त सेवानिवृत होने वाले समाजसेवी राकेश श्रीवास्तव को लायन्स क्लब जौनपुर मेन द्वारा सम्मानित किया गया।

    लायन्स क्लब ने राकेश श्रीवास्तव को किया सम्मानित | #NayaSaveraNetwork

    वृंदावन गार्डन में संस्थाध्यक्ष सोना बैंकर व मल्टिपल काउंसिल चेयरमैन डॉ. क्षितिज शर्मा ने स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया। साथ ही लॉकडाउन काल में कोरोना वॉरियर्स के रूप में सेवा व सहायता करने के लिए भी सम्मानित किया गया तथा लायन्स इंटरनेशनल पिन से भी सम्मानित हुए।

    इस अवसर पर अध्यक्ष सोना बैंकर ने कहा कि कोविड काल में अच्छा कार्य करने वाले को हौंसला बढ़ाने के लिए सम्मानित किया गया है जिसमें अन्य लोग भी प्रेरित हों और अधिक से अधिक लोगों को सेवा पहुंचाई जा सके। 

    मल्टीपल काउंसिल चेयरमैन डॉ. क्षितिज शर्मा ने कहा कि राकेश श्रीवास्तव सदैव सेवा कार्यों में आगे रहते हैं। जिनका जितना भी सम्मान हो कम है। आगे उन्होंने कहा कि कोरोना से बचने के लिए सुरक्षा व सावधानी ज़रुरी हैं। सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन कर कोरोना को रोका जा सकता है। इस मौके पर सै. मो. मुस्तफा, सचिव अनिल गुप्ता, शकील अहमद, डॉ. अजीत कपूर, डॉ. मदन मोहन वर्मा, सुरेश चन्द्र गुप्ता, शत्रुघ्न मौर्य, मनोज चतुर्वेदी, अशोक मौर्य ने राकेश श्रीवास्तव के सम्मानित होने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए बधाई दिया।

    *विज्ञापन : सेंट जोसेफ सीनियर सेकेण्डरी स्कूल परिवार की तरफ से स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    *Advt : इंटेलेक्चुअल पब्लिक स्कूल बोदकरपुर सुक्खीपुर जौनपुर के प्रबंधक वसीउल्लाह अंसारी की तरफ से देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    *Advt : राम चरित्र यादव इंटरमीडिएट कॉलेज एवं आर.एन. इंटरनेशनल स्कूल, पाल्हामऊ-जौनपुर के प्रबंध निदेशक शैलेन्द्र कुमार यादव की तरफ से स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    No comments