• Breaking News

    विधान परिषद चुनाव में भी जौनपुर ही निर्णय करता है : डॉ. राकेश सिंह | #NayaSaveraNetwork

    • विधान परिषद चुनाव के लिए निर्णायक सिद्ध होगी जनपदीय सदस्यता : रमेश सिंह
    • जौनपुर के विभिन्न कालेजों का ​माशिसं की टीम ने किया दौरा
    नया सवेरा नेटवर्क
    जौनपुर। माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं वाराणसी खंड शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से प्रत्याशी रमेश सिंह ने सदस्यता अभियान और आगामी विधान परिषद चुनाव के मद्देनजर जनपद के विभिन्न विद्यालयों आझू राय इंटर कालेज शेरवा सिकरारा, श्रीराम इन्टर कालेज रीठी, बहुधंधी इन्टर कालेज सोनहिता, राष्ट्रीय इन्टर कालेज सुजानगंज, इन्टर कालेज ऊचगांव, कृष्णा नन्द इन्टर कालेज बेलवार एवं संस्कृत महाविद्यालय बाबूगंज का दौरा किया। 
    विधान परिषद चुनाव में भी जौनपुर ही निर्णय करता है : डॉ. राकेश सिंह | #NayaSaveraNetwork

    इन विद्यालयों में शिक्षकों को सम्बोधित करते हुए रमेश सिंह ने कहा कि इस बार की जनपदीय सदस्यता आगामी विधान परिषद चुनाव के लिए निर्णायक सिद्ध होने वाली है इसलिए आप सभी शत-प्रतिशत सदस्यता सुनिश्चित कराएं। 

    इसी क्रम में मा0शि0संघ के प्रदेश मंत्री डॉ राकेश सिंह ने कहा कि न केवल सदस्यता अभियान बल्कि विधान परिषद चुनाव में भी जौनपुर ही निर्णय करता है। इतिहास गवाह है कि हर जनपद से हारे हुए माननीय भी दो-दो बार जौनपुर के भरोसे ही माननीय बन सके लेकिन अफ़सोस कि उन्होंने जौनपुर का सम्मान नहीं किया। इस बार की लड़ाई "कार्यरत बनाम रिटायर" की है, जिसका निर्णय कार्यरत शिक्षक साथियों को ही करना है। शिक्षक साथियों द्वारा निश्चित रूप से सोच समझ कर मतदान करते हुए रमेश सिंह को सदन में पहुंचाया जाएगा। आज के जनपद भ्रमण अभियान में मा0शिक्षक संघ के प्रदेश मंत्री डॉ. राकेश सिंह और जिला मंत्री तेरस यादव साथ रहे।

    *विज्ञापन : क्षेत्र पंचायत सदस्य भीम यादव की तरफ से स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं*
    Ad

    *विज्ञापन : सेंट जोसेफ सीनियर सेकेण्डरी स्कूल परिवार की तरफ से स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    *Advt : इंटेलेक्चुअल पब्लिक स्कूल बोदकरपुर सुक्खीपुर जौनपुर के प्रबंधक वसीउल्लाह अंसारी की तरफ से देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    No comments