• Breaking News

    जेल से चौकिया धाम पहुंचे धनंजय सिंह | #NayaSaveraNetwork

    नमामि गंगे प्रोजेक्ट की चल रही है जांच : पूर्व सांसद
    मल्हनी उपचुनाव : सीट मिली तो अध्यक्ष तय करेंगे प्रत्याशी
    नया सवेरा नेटवर्क
    जौनपुर। प्रयागराज हाईकोर्ट से बृहस्पतिवार को जमानत मिलने के बाद शुक्रवार की शाम पूर्व सांसद धनंजय सिंह को करीब साढ़े तीन माह बाद जिला कारागार से रिहा कर दिया गया। जहां उनके समर्थकों में जोरदार उत्साह दिखा। यहां से वे एमएलसी बृजेश सिंह प्रिंसू व अन्य लोगों के साथ मां शीतला चौकियां धाम पहुंचे और मत्था टेका। 
    जेल से चौकिया धाम पहुंचे धनंजय सिंह | #NayaSaveraNetwork


    इससे पूर्व उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जनता का पैसा लूटने वाली संस्था का मैंने विरोध किया था, जिस प्रोजेक्ट मैनेजर ने मेरे ऊपर आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराया था। 10 मई को मेरी गिरफ्तारी हुई और 14 मई को जल कल विभाग के एक्सईन को चिट्ठी लिखनी पड़ गयी। इसी मुद्दे को मैंने उठाया था और संस्था को समझाने की कोशिश की थी पर कुछ लोगों ने इसे दूसरा रुप दे दिया और अधिकारियों को गुमराह कर मेरे ऊपर फर्जी मुकदमा दर्ज करा दिया। फिलहाल पूरे मामले की जांच हो रही है। दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। एक सवाल कहा कि इसको राजनीतिक रुप जिले के ही निवासी मंत्री गिरीश यादव ने दिया था, इन्हीं के बहकावे और दबाव में यहां के अधिकारी आये, जबकि वह खुद इस गड़बड़झाले में गले तक डूबे हैं। 
    जेल से चौकिया धाम पहुंचे धनंजय सिंह | #NayaSaveraNetwork


    मल्हनी उपचुनाव पर कहा कि हमारी निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद ने सीट पर दावा किया है क्योंकि पूर्व के चुनाव में निषाद पार्टी दूसरे नम्बर पर थी। यदि सीट मिलती है तो अध्यक्ष तय करेंगे कि कौन लड़ेगा। फिलहाल भाजपा के साथ निषाद पार्टी का गठबंधन है और राष्ट्रीय अध्यक्ष इस पर बातचीत कर रहे हैं।

    No comments