• Breaking News

    शिक्षक संघ ने BSA को शिक्षक समस्याओं के निस्तारण के लिए सौंपा ज्ञापन | #NayaSaveraNetwork

    नया सवेरा नेटवर्क
    जौनपुर। उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ जौनपुर के  जिलाध्यक्ष अमित सिंह के नेतृत्व में संघ का एक प्रतिनिधिमंडल ने बीएसए प्रवीण कुमार तिवारी से मिलकर शिक्षक समस्याओं के निस्तारण की मांग की।
    शिक्षक संघ ने BSA को शिक्षक समस्याओं के निस्तारण के लिए सौंपा ज्ञापन | #NayaSaveraNetwork

    जिलाध्यक्ष अमित सिंह ने कहा कि कोरोना महामारी को दृष्टिगत रखते हुए विद्यालयों में बच्चों के आने पर अनिश्चित समय तक के लिए रोक है। जब तक बच्चों का विद्यालय आना शुरू नहीं होता है तब तक विद्यालय का समय पूर्ववत प्रातः 8 से 1 बजे तक किया जाय। साथ ही जिलाध्यक्ष ने जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी को ध्यान दिलाया कि पूर्व में वार्ता के क्रम में आपके द्वारा आश्वस्त किया गया था कि बीआरसी पर विद्यालयों तक निःशुल्क पुस्तक ढुलाई का पैसा बीआरसी के खाता में भेज दिया जायेगा। वहाँ से खण्ड शिक्षा अधिकारियों द्वारा विद्यालय तक प्रेषित किया जायेगा लेकिन अभी तक निःशुल्क पुस्तक ढुलाई का पैसा सम्बंधित विद्यालयों को प्राप्त नहीं हुआ है।

    उक्त मांगों के संदर्भ में बेसिक शिक्षा अधिकारी ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वस्त किया कि विद्यालयों को निःशुल्क पुस्तक ढुलाई का पैसा बीआरसी के खाते में भेज दिया गया है और विद्यालय समय परिवर्तन के संदर्भ उच्चाधिकारियों से वार्ता कर नियमानुसार निर्णय लिया जायेगा। इस अवसर पर जिला कोषाध्यक्ष रोहित यादव, जिला संगठन मंत्री संतोष सिंह बघेल, बरसठी अध्यक्ष संतोष सिंह, केराकत मंत्री सुशील सिंह, राजू सिंह, सुभाष बिंद इत्यादि लोग उपस्थित रहे।

    No comments