• Breaking News

    पुलिस लाइन में पुलिसकर्मियों तथा उनके परिवारों के कराए जा रहे कोरोना टेस्ट | #NayaSaveraNetwork

    नया सवेरा नेटवर्क
    जौनपुर। डीएम डीके सिंह एवं एसपी अशोक कुमार द्वारा पुलिस लाइन में पुलिसकर्मियों तथा उनके परिवारों के कराए जा रहे कोरोना टेस्ट का निरीक्षण किया गया। पुलिस लाइन में पाँच कर्मचारियों के कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने से डीएम द्वारा पुलिस लाइन के सभी स्टाफ तथा उनके परिवार वालों का टेस्ट कराने के निर्देश स्वास्थ विभाग को दिया गया था। पुलिस लाइन के समस्त स्टाफ एवं उनके परिवार के सदस्यों का रैपिड एंटीजेन किट द्वारा टेस्ट किया जा रहा है।
    डीएम द्वारा जेल का भी निरीक्षण किया गया। उन्होंने निर्देश दिया कि कोई भी नया कैदी जेल आता हैं तो उसका टेस्ट कराएं, रिपोर्ट नेगेटिव आने पर ही उसे जेल के अंदर प्रवेश दिया जाए यहां पर भी सभी कैदियों का रैपिड एंटीजेन किट के द्वारा टेस्ट किया जाएगा। इसके पश्चात डीएम हनुमान घाट पहुंचे यहां पर स्वास्थ विभाग की टीम कोरोना टेस्ट के लिए मौजूद थीं। डीएम ने सभी से अपील की कि जिसे भी खांसी, बुखार, जुकाम तथा सांस लेने में समस्या हो वह स्वेच्छा से अपना टेस्ट कर आ सकता है। उन्होंने लोगों को घर से बाहर न निकलने की अपील की तथा कहा कि लोग सतर्कता बरतें।
    *#वाराणसी #खण्ड_शिक्षक_निर्वाचन क्षेत्र से #आपका #अपना साथी #रमेश_सिंह मो. 9415234771, 9628110730 #प्रांतीय_उपाध्यक्ष #उत्तर_प्रदेश #माध्यमिक_शिक्षक_संघ, #प्रवक्ता #ग्रामोदय_इण्टर_कालेज #गौराबादशाहपुर, #जौनपुर के नाम के सामने वाले खाने में (1) लिखकर प्रथम वरीयता मत देकर शिक्षकों की आवाज बुलंद करने हेतु #विधान_परिषद भेजने की कृपा करें।*
    Advt

    No comments