• Breaking News

    नोडल अधिकारी ने सारी तैयारियों पर फेरा पानी | #NayaSaveraNetwork

    • गाड़ी से उतरे बिना निरीक्षण का कोरम पूरा कर हुए वापस
    अमित शुक्ला
    मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। जनपद में संचारी रोग कोरोना वायरस की महामारी के रोकथाम के लिए किए जा रहे इंतजामों की देख—रेख के लिए शासन द्वारा नियुक्त आईएएस अधिकारी सत्येन्द्र कुमार सिंह सचिव कार्यक्रम कार्यान्वयन विभाग उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा जनपद जौनपुर के भ्रमण के क्रम में गुरुवार को दिन में उनका मुंगराबादशाहपुर नगर में भ्रमण का कार्यक्रम पूर्व निर्धारित किया गया था जिसके लिए स्थानीय नगर पालिका परिषद द्वारा समूचे नगर की विशेष रूप से साफ सफाई एवं चूने का छिड़काव आदि कराकर नोडल अधिकारी के आगमन की तैयारियां कर उनका इन्तजार किया जा रहा था।
    नोडल अधिकारी ने सारी तैयारियों पर फेरा पानी | #NayaSaveraNetwork

    नगर पालिकाध्यक्ष शिव गोविन्द साहू, अधिशासी अधिकारी मीनाक्षी चतुर्वेदी, राजस्व निरीक्षक रामानुज शुक्ल, अवर अभियन्ता जलकल शिवानन्द वास्को समेत पालिका परिषद के अन्य अधिकारी व कर्मचारी नोडल अधिकारी के आने का इन्तजार सुबह से ही करते रहे। लम्बे इन्तजार के बाद नोडल अधिकारी सत्येन्द्र कुमार सिंह दिन में लगभग दो बजे जनपद मुख्यालय से मुंगराबादशाहपुर पहुँचे जरूर लेकिन वह नगर के गजराजगंज तिराहे पर दो मिनट रुककर गाड़ी पर बैठे ही बैठे अपने निरीक्षण कार्य की खानापूर्ति कर गाड़ी से ही अपने गन्तव्य के लिए रवाना हो गए।

    नोडल अधिकारी के इस प्रकार निरीक्षण किए जाने से जहाँ एक तरफ नगर पालिका परिषद के तमाम तैयारियों पर पानी फिर गया वहीं नगरवासी उनसे मिलने और अपनी बात उन तक पहुँचाने की हसरत दिल में ही पाले रह गए। लोगों का कहना हैं कि जब सरकार द्वारा जांच अधिकारी ही इस प्रकार जाँच कर खानापूर्ति कर रहे हैं तो मातहत अधिकारियों का जनता से क्या बर्ताव होगा?

    #4thAnniversary : भावी जिला पंचायत सदस्य विपुल दुबे की तरफ से नया सबेरा परिवार को चौथे स्थापना दिवस की हार्दिक बधाई
    Ad

    #4thAnniversary : व्यापार मण्डल जलालपुर के अध्यक्ष पवन गुप्ता की तरफ से नया सबेरा परिवार को चौथे स्थापना दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं
    Ad

    #4thAnniversary : सिटी नर्सिंग होम के डायरेक्टर डॉ. तारिक बदरूद्दीन शेख की तरफ से नया सबेरा परिवार को चौथे स्थापना दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं
    Ad

    No comments