• Breaking News

    बकरीद में सामूहिक रूप से नमाज व खुले में कुर्बानी न दें : डीएम | #NayaSaveraNetwork

    • शेखवाड़ा, जफराबाद में 31 जुलाई को लगने वाला ऐतिहासिक सालाना उर्स स्थगित कर दिया गया है
    नया सवेरा नेटवर्क
    जौनपुर। डीएम दिनेश कुमार सिंह की अध्यक्षता में आगामी त्योहारों को शांति एवं सौहार्दपूर्ण तरीके से मनाए जाने के लिए शांति समिति की बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में हुई।
    उन्होंने कहा कि बकरीद एवं रक्षाबंधन के त्यौहार को शांत एवं सौहार्दपूर्ण तरीके से मनाएं तथा शासन द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करें। उन्होंने कहा कि बकरीद में सामूहिक रूप से नमाज अदा न करें तथा खुले में कुर्बानी न दें ।एक साथ पांच लोगों को नमाज पढ़ने की इजाजत है। शांति समित के सदस्यों को आश्वासन देते हुए जिलाधिकारी ने कहा कि त्योहार के समय जनपद में साफ-सफाई, पानी एवं बिजली की व्यवस्था सुनिश्चित कराई जाएगी। जिलाधिकारी ने सख्त निर्देश देते हुए कहा कि त्योहारों में कहीं भीड़-भाड़ इकट्ठा ना करें। किसी भी त्योहार में कोई भी मेला लगाने की अनुमति नहीं होगी। उन्होंने धार्मिक स्थलों पर भी भीड़ न लगाने की अपील जनपदवासियों से की। जिलाधिकारी ने बताया कि शेखवाड़ा, जफराबाद में 31 जुलाई को लगने वाला ऐतिहासिक सालाना उर्स स्थगित कर दिया गया है। उन्होंने जनपदवासियों एवं अन्य जनपदों से उर्स में आने वाले लोगों से अपील की है  कि वह  उर्स में न आए।
          पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने सभी  से अपील की कि त्योहारों में किसी प्रकार का विवाद उत्पन्न न होने दिया जाए, त्योहारों को शांतिपूर्ण तरीके से मनाया जाए तथा कोरोना संक्रमण को देखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाए। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि बकरीद पर प्रतिबंधित जानवर की कुर्बानी कदापि न दी जाए।
            बैठक में अपर पुलिस अधीक्षक शहर,सिटी मजिस्ट्रेट सहदेव मिश्रा, शांति समिति के सदस्य डॉक्टर शकील, अध्यक्ष मरकजी सिरत अरशद कुरैशी, सुधीर कुमार साहू, प्रबंधक शिया जामा मस्जिद ए. एम. डेजी, अध्यक्ष हुसैनी फोरम इंडिया सैय्यद मोहम्मद हसन, मोहर्रम कमेटी के परवेज हसन, राम बसावन अग्रहरि ,उमाकांत गिरी आदि सदस्य उपस्थित रहे।

    *#High_Class_Mens_Wear #Olandganj #Jaunpur  Mohd. #Meraj Mo 8577913270, 9305861875*
    Ad

    #4thAnniversary : जौनपुर के विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) बृजेश सिंह प्रिंसू की तरफ से नया सबेरा परिवार को चौथी वर्षगांठ पर हार्दिक शुभकामनाएं
    Ad

    #4thAnniversary : श्रीमती अमरावती श्रीनाथ सिंह चैरिटेबल ट्रस्ट के ट्रस्टी एवं कयर बोर्ड भारत सरकार के पूर्व सदस्य ज्ञानप्रकाश सिंह की तरफ से नया सबेरा परिवार को चौथी वर्षगांठ पर हार्दिक शुभकामनाएं
    Ad

    No comments