• Breaking News

    मुस्लिमों की उपेक्षा करना सपा को पड़ सकता है भारी! | #NayaSaveraNetwork

    • पार्टी के अंदरखाने में चर्चाओं का बाजार गर्म
    • सपा ने किसी भी मुस्लिम चेहरे को नहीं बनाया विधानसभा अध्यक्ष
    नया सवेरा नेटवर्क
    जौनपुर। राजनीति के गलियारे से इन दिनों खबर यह है कि मुस्लिम समुदाय भारतीय जनता पार्टी से खासा नाराज चल रहा है। भाजपा को इस बात का फर्क पड़ें या नहीं लेकिन समाजवादी पार्टी को इसका लाभ उठाना चाहिए था क्योंकि समाजवादी पार्टी से मुसलमान पहले से ही जुड़े हैं लेकिन लगता है कि वह यह मौका यूं ही जाने देना चाहती है। ये बात हम नहीं कह रहे है बल्कि इन दिनों हर जगह यही चर्चा है। 
    मुस्लिमों की उपेक्षा करना सपा को पड़ सकता है भारी! | #NayaSaveraNetwork

    बृहस्पतिवार को जारी समाजवादी पार्टी जौनपुर के नये पदाधिकारियों की सूची में सपा ने किसी विधानसभा में मुस्लिम चेहरे को अपना अध्यक्ष नहीं बनाया है। वहीं कुछ ऐसे लोगों को अपने साथ जोड़ा है जिनकी टीआरपी इन दिनों थोड़ी डाउन चल रही है। वहीं सपा नेता जावेद सिद्दीकी के मामले में भी सपा ने कोई खास विरोध नहीं जताया और ना ही निष्पक्ष जांच की मांग की। इन सब बातों को लेकर मुस्लिम समाज बिल्कुल नाराज है। समय रहते यदि उनके लोगों को सपा ने जिले की कार्यकारिणी में नहीं जोड़ा ​तो आने वाले चुनाव में निश्चित रूप से इसका असर पड़ेगा। वहीं मल्हनी विधानसभा के उपचुनाव में भी इसका असर देखने को मिल सकता है। 

    गौरतलब हो कि समाजवादी पार्टी जौनपुर के जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव द्वारा बृहस्पतिवार को पार्टी की नई कार्यकारिणी घोषित की गयी। यह सूची आलाकमान ने अनुमोदित करके दी है। सूची जारी होते ही मुस्लिम समाज के लोगों को तगड़ा झटका लगा और ऐसा लग रहा है कि जिले में लगभग 15 लाख मुसलमानों को सपा अपने ने अब जोड़ने के मूड में नहीं है तभी तो सूची में नौ विधानसभा अध्यक्षों में से कहीं पर भी मुस्लिम चेहरा नहीं है। इतना ही नहीं कार्यकारिणी में भी खास चेहरों को नहीं शामिल किया है। इन सबको लेकर मुस्लिम समुदाय में खासा आक्रोश देखा जा रहा है। अब पार्टी नई कार्यकारिणी को संशोधित करेगी या नहीं यह तो समय के गर्भ में है लेकिन इस बात को लेकर पार्टी के अंदरखाने में भी चर्चा शुरू हो गयी है। 

    #MODERN_WINGS_PUBLIC_SCHOOL #KOPA #PATARAHI #JAUNPUR #PHONE - 7755003108 | A Co-educational #School #Affiliated to #CBSE, #NewDelhi | From #Nursery to Class 9th | #OnlineClasses are #Open | #Online #Admission_Open for 2020-21
    Ad

    *#पूर्वांचल का #सर्वश्रेष्ठ_प्रतिष्ठान #गहना_कोठी #भगेलू_राम_रामजी_सेठ A #Complete #Wedding #Jewellery #Collection 1. #हनुमान_मंदिर के सामने, #कोतवाली_चौराहा, #जौनपुर मो. 9984991000, 9792991000, 9984361313, 2. #सद्भावना_पुल रोड #नखास, #ओलन्दगंज, #जौनपुर मो. 9838545608, 7355037762 #नया #शानदार #आफर 15 जनवरी 2020 से लागू*
    Ad

    *#High_Class_Mens_Wear #Olandganj #Jaunpur  Mohd. #Meraj Mo 8577913270, 9305861875*
    Ad

    1 comment:

    1. We are urgently in need of Kidney donors with the sum of $500,000.00,
      Email: : customercareunitplc@gmail.com

      ReplyDelete