• Breaking News

    सेंधमारी कर नकदी सहित डेढ़ लाख के गहने चोरी | #NayaSabera

    शिवशंकर दुबे
    खुटहन, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के सौरइया गांव में शनिवार की रात एक घर के पीछे की दीवार में नकब लगाकर भीतर घुसे चोर कमरे में रखी अटैची उठा ले गए। आरोप हैं कि उसमें नौ हजार नकदी के अलावा लगभग एक लाख चालीस हजार कीमत के सोने और चाँदी के गहने रखे हुए थे। जिसे चोर उठा ले गये। टूटी—फूटी हालत में अटैची गांव के पूर्व माध्यमिक विद्यालय के पास बरामद की गई। मौके पर पहुँची पुलिस आवश्यक छानबीन कर वापस लौट गयी। पीड़ित ने अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने में तहरीर दिया है।
    सेंधमारी कर नकदी सहित डेढ़ लाख के गहने चोरी | #NayaSabera

    बताते हैं कि गांव निवासी विवेकानंद उपाध्याय का परिवार शनिवार की शाम रोज की तरह खापीकर बरामदे में सो गया। रात में हुई हल्की बूंदाबादी का फायदा उठा चोर घर के पीछे की दीवार में नकब लगाकर लगभग दो फिट वर्गाकार की ईंट निकाल भीतर घुस गये। अंदर कमरे में रखी अटैची उठा ले गए। बेधड़क सो रहे परिवार के लोगों को घटना की खबर तक नहीं हो सकी। सुबह जब कमरे में किसी काम से गये तो दीवार में कटा झरोखा देख सन्न रह गये। अटैची भी नदारत थी। जानकारी होते ही ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गये। इसकी सूचना पुलिस को देकर अटैची की अगल—बगल तलाश की जाने लगी जो घर से लगभग दो सौ मीटर दूर विद्यालय के पास टूटी हुई बरामद की गई।

    पीड़ित का आरोप हैं कि अटैची में रखा नौ हजार नकदी सहित सोने का झुमका, लाकेट, अंगूठी, माँगटीका तथा चाँदी का छागल चोर उठा ले गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

    *Opening Soon : Pizza PARADISE'S | काशी गोमती संयुक्त ग्रामीण बैंक के सामने, वाजिदपुर तिराहा, जौनपुर मो. 7007826243*
    Ad

    *High Class Men's Wear Olandganj Jaunpur  Mohd. Meraj Mo 8577913270, 9305861875*
    Ad

    *वाराणसी खण्ड शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से आपका अपना साथी रमेश सिंह मो. 9415234771, 9628110730 प्रांतीय उपाध्यक्ष उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ, प्रवक्ता ग्रामोदय इण्टर कालेज गौराबादशाहपुर, जौनपुर के नाम के सामने वाले खाने में (1) लिखकर प्रथम वरीयता मत देकर शिक्षकों की आवाज बुलंद करने हेतु विधान परिषद भेजने की कृपा करें।*
    Advt

    No comments