• Breaking News

    विषैले जन्तु के काटने से किशोरी की मौत | #NayaSabera

    इजहार हुसैन
    जफराबाद, जौनपुर।  खेत में काम करते समय एक 17 वर्षीय किशोरी को बीते शनिवार की शाम किसी विषैले जन्तु ने काट लिया जिससे उसकी मौत हो गई। उक्त घटना की जानकारी होने पर परिजन किशोरी को चिकित्सालय ले गये जहां पर चिकित्सकों ने भी जांच पड़ताल करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।
    विषैले जन्तु के काटने से किशोरी की मौत | #NayaSabera

    बताया जाता हैं कि जफराबाद थाना क्षेत्र के बन्हवा गांव निवासी बुधारी निषाद की 17 वर्षीय पुत्री सुषमा निषाद परिजनों के साथ अपने खेत में निराई गुड़ाई करने गई थी। थोड़ी देर बाद सिर में भयंकर दर्द शुरू होने से परिजनों ने सुषमा को आराम करने के लिए घर भेज दिया। घर वापस आकर जब परिजनों ने यह देखा कि सुषमा चारपाई पर सोई हुई है और उसके मुख से झाग निकल रहा है, तो लोगों ने उसे जगाने का काफी प्रयास किया। संभवतः तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। परिजनों ने तुरंत सुषमा को टेम्पो पर लादकर जनपद मुख्यालय स्थित एक प्राईवेट अस्पताल पहुंचे, जहां पर चिकित्सकों ने जांच पड़ताल करने के बाद सुषमा को मृत घोषित कर दिया। परिजन रोते बिलखते शव लेकर वापस आ गए।

    *Opening Soon : Pizza PARADISE'S | काशी गोमती संयुक्त ग्रामीण बैंक के सामने, वाजिदपुर तिराहा, जौनपुर मो. 7007826243*
    Ad

    *High Class Men's Wear Olandganj Jaunpur  Mohd. Meraj Mo 8577913270, 9305861875*
    Ad

    *वाराणसी खण्ड शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से आपका अपना साथी रमेश सिंह मो. 9415234771, 9628110730 प्रांतीय उपाध्यक्ष उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ, प्रवक्ता ग्रामोदय इण्टर कालेज गौराबादशाहपुर, जौनपुर के नाम के सामने वाले खाने में (1) लिखकर प्रथम वरीयता मत देकर शिक्षकों की आवाज बुलंद करने हेतु विधान परिषद भेजने की कृपा करें।*
    Advt

    No comments