• Breaking News

    सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, IMDB रेटिंग में मिले 10/10 | #NayaSaveraNetwork

    नया सवेरा नेटवर्क
    मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या हुए करीब, एक महीने से भी अधिक का समय बीत चुका है। लेकिन आज भी सुशांत सिंह राजपूत के फैंस की उनके प्रति दिवानगी बरकरार है। शुक्रवार को सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा'  ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई। फिल्म ने IMDb पर 10 में से 10 रेटिंग दर्ज करने का रिकॉर्ड बनाया है।
    सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, IMDB रेटिंग में मिले 10/10 | #NayaSaveraNetwork

    एक ट्वीटर यूजर के अनुसार लगातार रेटिंग देने के चलते आईएमडीबी सर्वर क्रैश हो गया था, क्योंकि बहुत से प्रशंसक एक ही समय में अपना फैसला देने की कोशिश कर रहे थे। यह पहली दफा है जब देश में आईएमडीबी का रेटिंग सर्वर क्रैश हुआ।

    सोशल मीडिया पर लोग लगातार इस फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। फिल्म की कहानी, कलाकारों की दिल छू लेनेवाली एक्टिंग, ए आर रहमान का म्यूजिक और एक भावुक कहानी लोगों के दिलों को छू गया। लोगों ने सुशांत के एक्टिंग की जमकर तारीफ भी की है। वहीं इस फिल्म से डेब्यू कर रही संजना सांघी ने भी अपनी एक्टिंग से लोगों का ध्यान खींचा है। 

    फिल्म के रिलीज होने से पहले ही फैंस ट्वीटर इस फिल्म को लेकर क्रेजी दिखाई दिए। रिलीज के कुछ ही मिनटों के भीतर, फिल्म की IMDb रेटिंग 10 पर चढ़ गई, हालांकि, 21 हजार से अधिक वोटों के साथ, वर्तमान में, दिल बेचाररा को 10 पर 9.8 रेटिंग दी गई है।

    इसने कमल हासन और आर माधवन की 2003 की तमिल फिल्म अंबे सिवम को पीछे छोड़ते हुए आईएमडीबी की 'टॉप रेटेड इंडियन मूवीज' की लिस्ट  में पहला स्थान प्राप्त किया।
     
    क्‍या है फिल्म की स्टोरी?
    फिल्म में सुशांत के किरदार का नाम मैनी है जो एक बिंदास, हंसमुख और जिंदगी को खुलकर जीनेवाला मस्‍तमौला इंसान है। उनका किरदार काफी हद तक असल जिंदगी के सुशांत से मिलता जुलता सा लगता है। मैनी रजनीकांत का बहुत बड़ा फैन है और अपने एक दोस्‍त के साथ मिलकर एक भोजपुरी फिल्‍म बनाने वाला है। वहीं संजना सांघी के किरदार का नाम किजी बासु है, जो कैंसर की पेशेंट है। वह अपनी लाईफ से बोर हो चुकी है। मैनी की उसकी लाइफ में एंट्री होती है जिसके बाद उसकी जिंदगी खुशियों से भर जाती है. लेकिन फिल्‍म के अंत में कुछ ऐसा होता है जो आपकी आंखों में आंसू ला देगा।

    *#High_Class_Mens_Wear #Olandganj #Jaunpur  Mohd. #Meraj Mo 8577913270, 9305861875*
    Ad

    #4thAnniversary : जौनपुर के विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) बृजेश सिंह प्रिंसू की तरफ से नया सबेरा परिवार को चौथी वर्षगांठ पर हार्दिक शुभकामनाएं
    Ad

    #4thAnniversary : श्रीमती अमरावती श्रीनाथ सिंह चैरिटेबल ट्रस्ट के ट्रस्टी एवं कयर बोर्ड भारत सरकार के पूर्व सदस्य ज्ञानप्रकाश सिंह की तरफ से नया सबेरा परिवार को चौथी वर्षगांठ पर हार्दिक शुभकामनाएं
    Ad

    No comments