• Breaking News

    5 अगस्त तक नहीं जमा हो पाएगी बोर्ड फीस, अंतिम तिथि को 15 दिन आगे बढ़ायें सचिव : रमेश सिंह | #NayaSaveraNetwork

    • पत्र भेजकर उप्र माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रांतीय उपाध्यक्ष ने की मांग
    नया सवेरा नेटवर्क
    जौनपुर। उप्र माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रांतीय उपाध्यक्ष व वाराणसी शिक्षक क्षेत्र के विधान परिषद सदस्य पद के प्रत्याशी रमेश सिंह ने एक विज्ञप्ति के माध्यम से बताया कि कोरोना संक्रमण की स्थिति के कारण छात्र-छात्राओं द्वारा पूर्व में निर्धारित 5 अगस्त तक की तारीख तक बोर्ड फीस जमा हो पाना सम्भव नहीं दिख रहा। आज की तारीख तक आधे से भी कम बच्चों की बोर्ड फीस जमा हो पाई है। छात्र-छात्राओं के अभिभावक लॉकडाउन की स्थिति और आर्थिक परेशानी के कारण निर्धारित तिथि तक शुल्क जमा करने में पूर्णतया सक्षम नहीं दिख रहे। कोरोना के बढ़ते संक्रमण में ऐसी स्थिति में शिक्षकों पर भी अत्यधिक संख्या में एकसाथ विद्यालय में उपस्थित होने का दबाव भी बढ़ रहा। बैंक में भी शुल्क जमा करने के भागमभाग से संक्रमण का खतरा बढ़ सकता है।
    5 अगस्त तक नहीं जमा हो पाएगी बोर्ड फीस, अंतिम तिथि को 15 दिन आगे बढ़ायें सचिव : रमेश सिंह | #NayaSaveraNetwork

    उन्होंने माध्यमिक शिक्षा परिषद के सचिव को एक पत्र भेजकर अनुरोध किया है कि छात्रहित में उपरोक्त परिस्थितियों के मद्देनजर कृपया शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि 15 दिनों तक आगे बढ़ाने का आदेश जारी करने की कृपा करें। जिससे आर्थिक रुप से कमजोर छात्र भी बोर्ड परीक्षा शुल्क जमा कर सकें।

    #4thAnniversary : युवा पत्रकार जयप्रकाश तिवारी की तरफ से नया सबेरा परिवार को चौथी वर्षगांठ पर हार्दिक शुभकामनाएं
    Ad

    #4thAnniversary : प्रबुद्ध समाजसेवी पवन शुक्ला की तरफ से नया सबेरा परिवार को चौथी वर्षगांठ पर हार्दिक शुभकामनाएं
    Ad

    #4thAnniversary : अखिल भारतीय यादव महासंघ के प्रदेश उपाध्यक्ष दिनेश यादव फौजी की तरफ से नया सबेरा परिवार को चौथे स्थापना दिवस की हार्दिक बधाई
    Ad

    No comments