• Breaking News

    लेडिज अंडरगारमेंट्स को लेकर ऐसी खबर सामने आयी कि आपका माथा घूम जाएगा... पढ़िए ये पूरी खबर | #NayaSabera

    डिजि​टल डेस्क। इंटरनेट पर इस समय वेबसीरिज की धूम है और एकता कपूर का नाम शीर्ष पर है क्योंकि वह ऐसी—ऐसी वेबसीरिज बनाती है जिसका नाम ही 'गंदी बात', XXX और न जाने क्या—क्या होता है। अब इसके बारे में हमें ज्यादा चर्चा नहीं करना है बाकी तो आप खुद ही समझदार है। पूर्वांचल के बलिया जिले से एक ऐसी चौंकाने वाली खबर सामने आयी है जो अक्सर फिल्मों में देखने को मिलता है। किसी डायरेक्टर ने इस मामले को कायदे से संज्ञान लिया तो मिर्च—मसाला लगाकर कम से कम वेबसीरिज तो बना ही देगा और अगर नजर एकता कपूर की पड़ी तो पूछिए मत! फिलहाल खबर यह है कि एक गांव से लेडिज अंडरगारमेंट्स बड़ी संख्या में चोरी हुए इतना ही नहीं यह सब रहस्यमय ढ़ंग से एक जर्जर मकान से बरामद भी हो गये।
    लेडिज अंडरगारमेंट्स को लेकर ऐसी खबर सामने आयी कि आपका माथा घूम जाएगा... पढ़िए ये पूरी खबर | #NayaSabera
    Source - Google
    राष्ट्रीय सहारा में बलिया से प्रकाशित हुई पूरी खबर यह है कि भीमपुरा थाना के मोहम्मदपुर गांव में रविवार सुबह अचानक एक मकान में सैकड़ों की संख्या में महिलाओं के अंत:वस्त्र मिलने से खलबली मच गई। खाली पड़े पुराने जर्जर मकान में करीब सौ की संख्या में लेडीज अंडर-गारमेंट्स मिले हैं। इसे लेकर पूरे क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। ये पूरे कपड़े मकान के एक टूटे कमरे में बांस के सहारे एक-एक कर सलीके से टंगे हुए मिले हैं। आस—पास के लोगों के अनुसार सभी लेडीज अंडर गारमेंटस गांव के ही विभिन्न घरों के बाहर से चोरी किए गए बताए जा रहे हैं। मामला किसी मानसिक विक्षिप्त की करतूत या फिर टोना-टोटका का बताया जा रहा है। फिलवक्त इसे लेकर तरह-तरह की चर्चा शुरु हो गई है। प्रधान दिनेश चंद्र त्रिपाठी ने मामले की सूचना तत्काल स्थानीय पुलिस प्रशासन को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की छानबीन तेज कर दी है। गांव निवासी रामाशीष मद्धेशिया का परिवार लंबे समय से गाजीपुर में रहता है। इनका गांव के बीचों बीच बना पुराना मकान अब जर्जर हो चुका है। मकान के ठीक बगल स्थित घर में अभिषेक गुप्ता अपना मोबाइल खिड़की के पास चार्ज में लगाए थे जो आधी रात के करीब चोर ने खिड़की के रास्ते चुरा लिया। सुबह जब अभिषेक के मोबाइल का पहले से सेट किया गया अलार्म बजा तो वह मोबाइल खोजने लगा। आवाज के सहारे वह घर से बाहर निकल मकान से सटे जर्जर घर में गया तो वहां अपने मोबाइल की आवाज सुन हैरान हो गया। जब अंदर पहुंचा तो उसे उसका अपना मोबाइल तो मिल गया किंतु भीतर का नजारा देख हैरान हो गया। बंद जर्जर मकान में करीब सौ की संख्या में लेडीज अंडरगारमेंटस सलीके से एक बांस व खिड़की पर टंगे हुए थे। धीरे-धीरे इसकी चर्चा पूरे गांव में फैल गई और लोगों की भीड़ लग गई। तब पता चला कि पिछले कई महीनों से गांव के घरों के बाहर सूखने के लिए टांगे गए महिलाओं के अंडरगारमेंटस गायब होते रहे हैं। महिलाएं लोकलाज के भय से इसकी चर्चा नहीं करती थीं। दोपहर तक पुलिस मामले को अलग-अलग नजरिए से देख रही है।

    जल्द होगा मामले का खुलासा: थानाध्यक्ष
    भीमपुरा थानाध्यक्ष शिवमिलन ने बताया कि मुहम्मदपुर गांव निवासी रामाशिष मद्धेशिया के बंद जर्जर मकान में रविवार को दर्जनों लेडीज अंडरगारमेंटस मिले हैं। जिसकी जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया मामला किसी मानसिक विक्षिप्तता से जुड़ा लग रहा है। मामले का खुलासा जल्द ही हो जायेगा।



    ADMISSIONS OPEN For the session 2020-21 form Nursery to 7th : NARAYAN PUBLIC SCHOOL | Manshahpur (Khaparaha), Sikrara Jaunpur | Mob. : 6387877166, 7905460093, 7007902601 | www.mynps.in      www.mynarayan.com   E-mail : info@mynps.in | Free Online Class के लिए सम्पर्क करें 9044065107
    Ad
    जौनपुर : जौनपुरवासियों को तोहफा, जल्द ही खाने को मिलेगा अच्छी क्वालिटी का पिज्जा, खुल रहा है Pizza PARADISE'S
    Ad

    समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष मो. आजम खान की तरफ से प्रदेशवासियों को ईद मुबारक | #NayaSabera
    Ad




    No comments