• Breaking News

    कुलपति की बर्खास्तगी को लेकर प्रदर्शन | #NayaSabera

    जौनपुर। पूर्वांचल विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. आरआर यादव की बर्खास्तगी की मांग को लेकर जनपद के खरका तिराहा स्थित गांधी पार्क में प्रतिमा के समक्ष सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए संघर्ष मोर्चा के सदस्यों ने सांकेतिक धरना प्रदर्शन किया।

    धरना प्रदर्शन में सम्मिलित नेता द्वय विकास तिवारी व अतुल सिंह ने संयुक्त रुप से कहा कि पूर्वांचल विश्वविद्यालय के कुलपति के खिलाफ विगत एक वर्ष से अधिक समय से तरह-तरह के आंदोलन व प्रदर्शन किये जा रहे हैं लेकिन शासन सरकार द्वारा हमारी मांगों को नजरअंदाज करते हुए कुलपति के खिलाफ अब तक किसी प्रकार की कोई ठोस व वैधानिक कार्यवाही नहीं की गई। पीयू कुलपति के विगत तीन वर्षों के कार्यकाल में तमाम भ्रष्टाचार व अनियमितताएं हुई बहुत से गलत कार्य शासन-प्रशासन की जानकारी में भी है लेकिन पीयू कुलपति के शासन सरकार में अच्छी रसूख व पकड़ के कारण किसी भी प्रकार की वैधानिक कार्यवाही न होना सरकार की मंशा पर बड़ा प्रश्नवाचक चिन्ह है। कभी राजभवन द्वारा कुलपति को सख्त हिदायत देकर छोड़ दिया जाता है तो कभी उच्च शिक्षा मंत्री द्वारा भ्रष्ट तंत्र पर संघर्ष मोर्चा के प्रश्रचिन्ह उठाने पर कार्यवाही करते हुए शिक्षक नियुक्तियों को निरस्त कर छोड़ दिया जाता है लेकिन हमारी लड़ाई कुलपति की बर्खास्तगी तक जारी रहेगी। इस मौके पर अबिस इमाम सन्नी, संजय सोनकर गोपाल, सोनू यादव, अभिषेक यादव, अभय, अंकित यादव, अमन, गौरव, निर्भय, सोनू रजक, कुलदीप यादव समेत तमाम संघर्ष मोर्चा के सदस्य उपस्थित रहे।

    *Agafya Furnitures | Exclusive Indian Furniture Show Room | Mo. 9198232453, 9628858786 | अकबर पैलेस के सामने, बदलापुर पड़ाव, जौनपुर — 222002*
    Ad

    *ADMISSION OPEN: ANJU GILL ACADEMY | Katghara, Sadar, Jaunpur | Contact : 7705012955, 7705012959*
    Ad
    *Nehru Balodyan Sr. Secondary School Kanhaipur, Jaunpur [Admission Open]*
    Ad




    No comments