• Breaking News

    गरीब परिवार के बच्चों को नि:शुल्क शिक्षा देना संस्था का मुख्य उद्देश्य : अरुण शर्मा | #NayaSabera

    • श्रीकृष्णा जन कल्याण समिति ने कोरोना वॉरियर्स को किया सम्मानित

    जौनपुर। श्री कृष्णा जन कल्याण समिति संस्था द्वारा कोरोना वॉरियर्स को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित करने का कार्य लगातार किया जा रहा है। संस्था का मुख्य उद्देश्य इस वैश्विक महामारी में अपनी जान की परवाह न करते हुए तमाम संगठनों के संगठित सदस्य एवं पदाधिकारी साथ ही साथ संघर्षशील सभी पत्रकारों के कार्यों को देखते हुए संस्था ने निर्णय लिया कि वैश्विक महामारी कदम से कदम मिलाकर चलने वाले सभी साथियों को एक सम्मान पत्र देकर सम्मानित करने का कार्य शुरू किया।
    File Photo

    इस संस्था का मुख्य उद्देश्य गरीब और असहायजनों के लिए अपना पूर्ण सहयोग देना संस्था के डायरेक्टर अरुण शर्मा हां जो कि युवाओं के लिए एक प्रेरणास्रोत जीता जागता उदाहरण हैं।

    उन्होंने अपनी शिक्षा—दीक्षा के साथ संकल्प लिया कि गरीब असहाय लोगों की मदद करने से और शिक्षा से वंचित उन बच्चों को नि:शुल्क शिक्षा प्रधान करने का एक निर्णय लिए और अपनी शिक्षा के दौरान ही यह सब उद्देश्य उनके मन में ऐसे विचार आ रहे थे जो आज सफल हुए उत्तर प्रदेश के कई जनपद में इस संस्था का विस्तार हुआ है और अन्य प्रदेशों में भी इस संस्था का संचार जल्द ही किया जाएगा।

    डायरेक्टर अरुण शर्मा ने कहा कि संस्था नि:शुल्क शिक्षा प्रदान करती है। नि:शुल्क शिक्षा केंद्र की शुरुआत ब्लॉक कांशीराम योजना से हुई जिसमें शुरुआती दौर में 12 बच्चे आए थे जिनको लेकर के यह संस्था संघर्ष शुरू कर दी और आज इस मुकाम पर है कि प्रदेश के कई जनपदों में नि:शुल्क अभ्यार्थियों को प्रदान कर रही है।

    जौनपुर : जौनपुरवासियों को तोहफा, जल्द ही खाने को मिलेगा अच्छी क्वालिटी का पिज्जा, खुल रहा है Pizza PARADISE'S
    Ad

    समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष मो. आजम खान की तरफ से प्रदेशवासियों को ईद मुबारक | #NayaSabera
    Ad

    प्रवेश प्रारम्भ सत्र 2020—21 - कमला नेहरू इण्टर कालेज | प्रथम शाखा — अकबरपुर आदमपुर निकट शीतला चौकियां धाम जौनपुर | द्वितीय शाखा — कादीपुर—कोहड़ा निकट जमीन पकड़ी जौनपुर | तृतीय शाखा — करमहीं निकट सेवईनाला जौनपुर | सम्पर्क सूत्र — 7755817891, 9415896695, 9453725649, 8853746551
    Ad




    No comments