• Breaking News

    कब्जे के विवाद को लेकर हुआ खूनी संघर्ष | #NayaSabera

    • तीन की हालत नाजुक, प्रयागराज रेफर

    अमित शुक्ला
    मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के समसपुर गांव में जमीन पर कब्जे को लेकर हुए विवाद में दो पक्ष आमने-सामने हो गए जिसमें दोनों पक्षों से कुल सात लोग घायल हो गये जिनमें तीन की हालत नाजुक बनी हुई है और उन्हें बेहतर इलाज के लिए स्वरूपरानी अस्पताल प्रयागराज रेफर किया गया है।

    बताते हैं कि स्थानीय थाना क्षेत्र के ग्राम समसपुर निवासी लल्लन बिन्द पुत्र स्व. रामसुख बिंद के भाई इंद्रबहादुर बिंद से गांव के ही वीरसेन यादव ने एक जमीन खरीद लिया था जिस पर लल्लन बिंद पहले से ही कब्जा रहे। वीरसेन यादव का कहना हैं कि इन्द्र बहादुर ने हमें वहीं जमीन बेचा था जिस पर लल्लन पहले से कब्जा है। विगत कई वर्षों से इसी जमीन में बने दो कमरे को लेकर के कब्जे को लेकर विवाद बना हुआ था। शुक्रवार को भी मौके पर विवाद हुआ था। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर यथास्थिति बनाने की बात बताकर मामले को शांत करा दिया था लेकिन शनिवार को दिन में लगभग साढे़ तीन बजे वीरसेन यादव व उसके पुत्र आशीष अंशुमान तथा मनीष यादव पुत्र नरेन्द्र यादव अपने साथ लगभग 15-20 की संख्या में लाठी डंडा व गड़ासी से लैस होकर सीधे लल्लन के उक्त मकान पर कब्जा करने की नियत से धावा बोल दिया जिससे दोनों पक्षों में जमकर खूनी संघर्ष हुआ।

    इस संघर्ष में आशीष यादव 20 वर्ष पुत्र वीरसेन यादव, अंशुमान यादव 22 वर्ष पुत्र वीरसेन यादव तथा मनीष यादव 17 वर्ष पुत्र नरेन्द्र यादव और दूसरे पक्ष से सूरज बिन्द 21 वर्ष पुत्र लल्लन बिन्द, लल्लन बिन्द 52 वर्ष पुत्र स्व. राम सुख तथा बगल ही दुकान पर पहले से मौजूद चाय पीने आए समसपुर निवासी दो सगे भाई संतोष उर्फ राममिलन 35 वर्ष पुत्र कन्हैया बिंद और गणेश लगभग 27 वर्ष पुत्र कन्हैया बिन्द घायल हो गए।

    घटना की सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक सत्य प्रकाश सिंह व हल्का प्रभारी उप निरीक्षक मनोज सिंह लगभग दो दर्जन की संख्या में पुलिस कर्मियों के साथ तत्काल मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को 108 एम्बुलेन्स की सहायता से प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र मुंगराबादशाहपुर भिजवाया जहां मनीष, अंशुमान, लल्लन, सन्तोष व गणेश को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी जबकि आशीष व मनीष तथा सूरज की हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने बेहतर उपचार के लिए स्वरूपरानी चिकित्सालय प्रयागराज रेफर कर दिया है जिसे 108 एम्बुलेन्स कर्मी आलोक कुमार लिवाकर प्रयागराज के लिए निकले है। घटना के बाद पूरे गांव में तनाव बना हुआ है और मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

    *ADMISSION OPEN: ANJU GILL ACADEMY | Katghara, Sadar, Jaunpur | Contact : 7705012955, 7705012959*
    Ad
    *Nehru Balodyan Sr. Secondary School Kanhaipur, Jaunpur [Admission Open]*
    Ad
    *पूर्वांचल का सर्वश्रेष्ठ प्रतिष्ठान गहना कोठी भगेलू राम रामजी सेठ A Complete Wedding Jewellery Collection 1. हनुमान मंदिर के सामने, कोतवाली चौराहा, जौनपुर मो. 9984991000, 9792991000, 9984361313, 2. सद्भावना पुल रोड नखास, ओलन्दगंज, जौनपुर मो. 9838545608, 7355037762 नया शानदार आफर 15 जनवरी 2020 से लागू*
    Ad




    No comments