• Breaking News

    सेहरा बंधने से पहले युवक की हत्या, गुजरात से पांच घंटे पहले पहुंचा था घर | #NayaSabera

    इजहार हुसैन/उमाकांत गिरी
    जफराबाद, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के इमलो गांव में बृहस्पतिवार की रात रंजिशन दो पक्षों में हुए विवाद को लेकर एक की मौके पर ही पीटकर हत्या कर दी गयी और तीन अन्य को मारकर घायल कर दिया गया। पुलिस के पहुंचने से पहले हमलावर फरार हो गये। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीड़ित पक्ष की तरफ से दी गयी तहरीर में कुल 8 लोगों को नामजद किया गया है।

    सेहरा बंधने से पहले युवक की हत्या, गुजरात से पांच घंटे पहले पहुंचा था घर | #NayaSabera

    बताते हैं कि बृहस्पतिवार की शाम इमलो तिराहे पर पुराने विवाद को लेकर पाण्डेय पट्टी व इमलो गांव को दलित बस्ती के युवकों में कहासुनी और हल्की मारपीट हो गयी थी। उसी के खुन्नस को लेकर रात में करीब 8 बजे के करीब पाण्डेयपट्टी के लगभग 20 की संख्या में युवकों की एक टोली लाठी, डंडा, सरिया आदि धारदार हथियारों से लैस इमलो के टावर के पास आकर इमलो बस्ती के दलितों को ललकारने लगे। इधर से कुछ लोग देखने के लिये जैसे ही वहां पर गये पहले से मौजूद लोगों ने इन पर हमला बोल दिया। मारपीट में इमलो पक्ष के संदीप कुमार 27 की मौके पर ही मौत हो गयी तथा तीन अन्य प्रदीप कुमार (30), शिवकुमार (46), मनीष (14) घायल हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वहीं घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शुक्रवार की सुबह क्षेत्राधिकारी भी मौके पर पहुंचकर घटना के बारे में जानकारी ली। मृतक संदीप के बारे में बताया जाता है कि वह रोजी रोटी के सिलसिले में गुजरात के वापी में रहकर ट्रक चलाता था। ट्रक से ही वह गुजरात से घटना के पांच घंटे पहले ही घर पहुंचा था।

    सेहरा बंधने से पहले ही उठ गयी अर्थी
    शादी के सपने मन में सजाये हुए गुजरात से लौटे संदीप को क्या पता था कि उसकी शादी का सपना उसकी मृत्यु का रूप लेगा। गुजरात में दहशत फैलाये कोरोना के डर ने उसे अपने घर तो बुला लिया लेकिन घर आने के 5 घन्टे भी नहीं हुए थे और ठीक तरह से उसने गुजरात की व्यथा अपने घरवालों को बता भी न पाया था कि रंजिश में चले लाठी डंडे ने उसे मौत की नींद सुला दिया। बता दें कि संदीप की आगामी 28 मई को उसकी शादी जौनपुर के सुल्तानपुर कोहड़े में होने वाली थी। जिस घर में अगले सप्ताह से मंगल गीतो से गुंजायमान होना था उसी घर में आज करूण क्रन्दन से पूरा माहौल गमगीन था।

    Youtube :



    जौनपुर : जौनपुरवासियों को तोहफा, जल्द ही खाने को मिलेगा अच्छी क्वालिटी का पिज्जा, खुल रहा है Pizza PARADISE'S
    Ad
    Pizza PARADISE'S, Jaunpur, recent,
    Ad

    प्रवेश प्रारम्भ सत्र 2020—21 - कमला नेहरू इण्टर कालेज | प्रथम शाखा — अकबरपुर आदमपुर निकट शीतला चौकियां धाम जौनपुर | द्वितीय शाखा — कादीपुर—कोहड़ा निकट जमीन पकड़ी जौनपुर | तृतीय शाखा — करमहीं निकट सेवईनाला जौनपुर | सम्पर्क सूत्र — 7755817891, 9415896695, 9453725649, 8853746551
    Ad

    No comments