• Breaking News

    कोरोना पॉजिटिव मिलने से किशुनपुर में प्रवासियों पर लगी रोक | #NayaSabera

    सिद्दीकपुर, जौनपुर। करंजाकला क्षेत्र में 2 दिनों से नमूना व जांच में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से हड़कंप मच गया। लोहता गांव में लोगों ने प्रवासियों के आने पर रोक लगा दी। साथ ही गांव को बांस-बल्ली से सील कर दिया।
    कोरोना पॉजिटिव मिलने से किशुनपुर में प्रवासियों पर लगी रोक | #NayaSabera

    जानकारी के अनुसार शनिवार को आयी जांच सूची में किशुनपुर लोहता गांव का एक युवक व पाल्हामऊ की एक महिला कोरोना से संक्रमित निकले। दोनों मुम्बई से अलग-अलग वाहनों से आये थे जबकि इसके पहले सरायख्वाजा थाने में 3 व्यक्ति का परिणाम पॉजिटिव पाया गया है जिससे लोगों में दहशत फैल गया है। 

    वहीं पाल्हामऊ गांव में एक महिला संक्रमित मिलने से ग्रामवासियों ने चेतावनी दी कि किसी बाहरी को आने नहीं दिया जाएगा। इसके अलावा सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के जपटापुर में अब तक कुल 4 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जानकारी होते ही गांव में हड़कंप मच गया। सभी लोग मुंबई से आए थे जिनमें से कोई आटो से तो कोई ट्रक से तो कोई बस से आया है। लोहता गांव का में लोग इतने दहशत में आ गये कि गांव में बांस-बल्ली गाड़ दिए और प्रवासियों के आने पर रोक लगा दिये। साथ ही घोषणा कर दी गयी गांव में किसी को भी प्रवेश नहीं दिया जायेगा। 

    वहीं किशुनपुर लोहता में कोरोना पॉजिटिव पाया गया युवक प्राइमरी पाठशाला में क्वांटीन है। शनिवार की देर शाम तक उसे इलाज के लिए ले जाने के लिए कोई स्वास्थ्य टीम नहीं पहुंची। शाम को वह बचाव के लिए रोने-चिल्लाने लगा जिसके चलते क्वारंटीन किये गये अन्य लोग उससे दूर भाग गये।

    Youtube :



    Ad

    Ad


    Ad

    No comments