• Breaking News

    आशीष सोनकर की शॉर्ट फिल्म ‘स्पेशल टाइम’ ने “प्यार को दी नई आवाज़” | #NayaSabera

    मुंबई। कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन के बीच, शॉर्ट फिल्म बनाने में मशहूर आशीष सोनकर अपने फ़ैन्स के लिए एक बहुत ही प्यारी लव स्टोरी लेकर आयें है. जिसे क्रैक क्रिएशंस फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. इस दिल को छू जाने वाली लव स्टोरी का नाम  ‘स्पेशल टाइम’ है. इस फिल्म में आशीष सोनकर और प्राची अम्ब्रे मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे.
    आशीष सोनकर की शॉर्ट फिल्म ‘स्पेशल टाइम’ ने “प्यार को दी नई आवाज़” | #NayaSabera

    बात करें, इस फ़िल्म कि कहानी की तो इसमें दो दोस्त है; जो एक-दूसरे को बेपनाह प्यार तो करते है. लेकिन, अपनी भावनाओं को एक दूसरे के सामने व्यक्त करने से हिचकिचाते है. उनकी इसी खामोशी को प्यार का इजहार करने के लिए बेहद ही खूबसूरत तरीक़े से पेश किया गया है. सिर्फ़ इतना ही नहीं इसमें प्यार के शब्दों का ताना-बाना बुनते हुए, आँखों के ज़रिए प्यार के इजहार को बेहद ही दिलचस्प ढंग से पेश किया गया है. जो ना केवल दो आत्माओं के रिश्ते को आपस में जोड़ता है बल्कि प्यार और दोस्ती के रिश्ते को भी बेहद दिलकश धागे में पिरोता हुआ नज़र आता है.

    बता दें, आशीष ने इस फ़िल्म में अभिनय करने के साथ-साथ इसे डायरेक्ट भी किया है. क्रैक क्रिएशंस फिल्म्स के बैनर तले बनी इस शॉर्ट फिल्म “स्पेशल टाइम” की लेखिका ‘प्रियंका बंसल’ हैं और इसका संपादन संदीप सिंह ने किया है. इसके अलावा, आशीष सोनकर ने विभिन्न शैलियों की विभिन्न लघु फिल्मों के साथ भी काम किया है.हर बार की तरह उनकी इस प्रेम कहानी को भी दर्शकों का काफ़ी प्यार मिल रहा है. इसके अलावा, आशीष एक आगामी हिंदी धारावाहिक ‘लाल रेखा’ में भी मुख्य अभिनेता के भाई की भूमिका निभाते हुए नज़र आयेंगे.  दिल को छू जाने वाली दो दोस्तों की इस प्यारी सी लव स्टोरी में अपने अभिनय और निर्देशन को लेकर आशीष बेहद खुश और उत्साहित हैं.

    Youtube :



    Ad
    Ad

    Ad

    No comments