• Breaking News

    प्रवासी मजदूरों की सेवा में जुटा है एनएमओ : डॉ. सुभाष सिंह | #NayaSabera


    • रोडवेज बसों से जाने वालों को दिया जा रहा भोजन, पानी

    जौनपुर। शहर के पॉलिटेक्निक चौराहे पर नेशनल मेडिको आर्गेनाईजेशन एनएमओ की ओर से महानगरों से आने वाले प्रवासी मजदूरों में 450 भोजन के पैकेट व पानी की बोतल वितरित की गई। यह व्यवस्था एनएमओ के अध्यक्ष डॉ. सुभाष सिंह के निर्देशन में हुई।


    इस कार्य में एनएमओ के अध्यक्ष डॉ. सुभाष सिंह के अलावा संगठन के सचिव डॉ. विकास सिंह, डॉ. ए कौशिक, डॉ. विपिन सिंह, डॉ. संजीव पांडेय, डॉ. रजनीश द्विवेदी, डॉ. संजय सिंह, डॉ. प्रफुल्ल राय के अलावा पार्थ हॉस्पिटल के सतीश मौर्य व पूजा राय समेत अन्य स्टाफ भी लगा रहा।

    ऑर्थोपेडिक सर्जन व एनएमओ अध्यक्ष डॉ. सिंह ने बताया कि वैसे तो हर साल वैसाख के महीने में पड़ने वाले मंगलवार को भोजन प्रसाद का वितरण मंदिरों के आसपास कराया जाता रहा है लेकिन कोरोना के चलते महानगरों से आने वाले प्रवासी मजदूरों को खाना और पानी का वितरण किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि हर शहर में भोजन, पानी की दिक्कत हो रही है। महानगरों से वे ट्रेन के जरिए आ रहे हैं लेकिन बसों से जब उन्हें गंतव्य को रवाना किया जा रहा है तो रास्ते में कोई दुकान तक नहीं खुली होने के चलते तमाम लोग प्यास से और भोजन की वजह से तड़प रहे हैं। कई बार इसकी जानकारी संघ के विभाग प्रचारक संतोष ने भी दी थी। इसी को ध्यान में रखते हुए सामाजिक दूरी बनाते हुए शुद्ध भोजन तैयार कराकर पानी की व्यवस्था के साथ अपने घरों को जाने वाले लोगों को चौराहे पर बसें रोककर उन्हें पानी और भोजन के पैकेट वितरण लगातार कराए जा रहे हैं। कभी संगठन की ओर से तो कभी पार्थ हॉस्पिटल की ओर से यह व्यवस्था अनवरत जारी रखी गई है। 

    Youtube :



    Advt
    किसी भी प्रकार के लोन के लिए सम्पर्क करें अधिकृत - विनोद यादव मो. 8726292670, कस्टमर केयर नम्बर : 8707026018
    Ad


    जौनपुर : जौनपुरवासियों को तोहफा, जल्द ही खाने को मिलेगा अच्छी क्वालिटी का पिज्जा, खुल रहा है Pizza PARADISE'S
    Ad

    No comments