• Breaking News

    अगलगी में फटा गैस सिलेंडर, तीन परिवार हुए बेघर, दो के गृहस्थी के सामान जले | #NayaSabera

    शिवशंकर दुबे
    खुटहन, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के बड़सरा गाँव में मंगलवार की सुबह अज्ञात कारणों से लगी आग में पांच परिवारों के 15 रिहायशी छप्पर राख हो गये। जलती आग में अचानक तेज धमाके के साथ एक रसोई गैस सिलेंडर फट गया। संयोग अच्छा था कि कोई हताहत नहीं हुआ। अगलगी में तीन परिवार खुले आसमान के नीचे जीवन गुजारने को विवश हैं। मौके पर फायर ब्रिगेड के जवानों के पहुंचने के बाद आग पर काबू पाया जा सका। अगलगी में तीन लाख से अधिक की क्षति का अनुमान है। राजस्व निरीक्षक घनश्याम पटेल ने आग से हुए नुकसान का आकलन किया। 

    अगलगी में फटा गैस सिलेंडर, तीन परिवार हुए बेघर, दो के गृहस्थी के सामान जले | #NayaSabera

    बताते हैं कि गांव निवासी संजय नाविक के छप्पर में अचानक आग की लपटें उठने लगी। देखते ही देखते आग उनके चारों छप्परों को आगोश में ले लिया। ग्रामीण आग की लपटों पर पानी फेंक उसे जितना काबू में करने का प्रयास करते रहे आग उतना ही विकराल रूप धर आगे बढ़ बद्रीलाल नाविक के चार छप्परों को घेर लिया। इसी के भीतर रखा सिलेंडर गरम होकर अचानक तेज धमाके के साथ फट गया। ग्रामीण भयभीत होकर दूर भाग खड़े हुए। आग बढ़ते हुए झूरीलाल के तीन छप्पर तथा अशोक नाविक के दो छप्परों को राख में तब्दील कर दिया। अशोक को छोड़कर बाकी तीनों परिवार खुले आसमान के नीचे आ गये है। अग्निकांड में तीन लाख से अधिक के गृहस्थी का सामान चौपट हो जाने का अनुमान है।
    अगलगी में फटा गैस सिलेंडर, तीन परिवार हुए बेघर, दो के गृहस्थी के सामान जले | #NayaSabera

    विधायक प्रतिनिधि ने अग्नि पीड़ितों की किया मदद
    खुटहन : बड़सरा गांव में मंगलवार को निषाद बस्ती में हुए भीषण अग्निकांड में पांच परिवारों की हुई बड़ी क्षति की जानकारी होते ही विधायक रमेश मिश्रा के प्रतिनिधि गंगा प्रसाद सिंह और कार्यालय प्रभारी सुरेश चौहान ने उनके घर पहुंच पीड़ितों से भेंट कर उन्हें नमो किट प्रदान करते हुए हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। ज्ञातव्य हो कि गांव में लगी आग से संजय निषाद, बद्रीप्रसाद और झूरीलाल निषाद बेघर हो गये। वहीं अशोक और जवाहरलाल निषाद का गृहस्थी का सामान जल गया।
    इसकी जानकारी होते ही विधायक रमेश मिश्रा ने अपने प्रतिनिधि और कार्यालय प्रभारी को गांव में भेजकर नमो राशन किट के माध्यम से पीड़ित परिवारों को 15 किग्रा आटा, इतना ही चावल, एक एक किग्रा दाल, नमक, तेल, चीनी, चायपत्ती, साबुन और बिस्कुट का पैकेट प्रदान किया। इस मौके पर समर बहादुर सिंह, अजय तिवारी, अजय सिंह, शुभम गुप्ता आदि मौजूद रहे।

    Youtube :



    Nehru Balodyan Sr. Secondary School Kanhaipur, Jaunpur [Admission Open]
    Ad
    पूर्वांचल का सर्वश्रेष्ठ प्रतिष्ठान गहना कोठी भगेलू राम रामजी सेठ A Complete Wedding Jewellery Collection 1. हनुमान मंदिर के सामने, कोतवाली चौराहा, जौनपुर मो. 9984991000, 9792991000, 9984361313, 2. सद्भावना पुल रोड नखास, ओलन्दगंज, जौनपुर मो. 9838545608, 7355037762 नया शानदार आफर 15 जनवरी 2020 से लागू
    Ad
    Advt

    No comments