• Breaking News

    खुद ही कोरोना संक्रमण को दावत देने में जुटे हैं साहब | #NayaSabera

    फ़ोटो खिंचाने के चक्कर में दुधमुंहे बच्चे और
    महिला को हो सकता है कोरोना संक्रमण का खतरा
    जौनपुर। सामाजिक दूरी का पालन कराने की अपील के दौरान एक साहब खुद ही कोरोना संक्रमण को दावत देने में जुटे हैं। कोरोना काल में लोगों की मदद करने और उसकी फ़ोटो खिंचवाने में न खुद मास्क लगाया न सामने वाले को इसकी नसीहत दी। ये किया उद्योगपति अशोक सिंह ने। महाराष्ट्र के उद्योगपति अशोक सिंह ने अपनी कोरोना को लेकर चिंता ज़ाहिर करते हुए एक विज्ञप्ति जारी की।

    इसमें उन्होंने बताया कि वो रामपुर के सोरहां गांव में आयोजित राशन वितरण कार्यक्रम में गए थे। उन्होंने लोगों से अपील किया है कि जनपद में कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ने के कारण अब सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना और भी जरूरी हो गया है इसलिए अनावश्यक रूप से बाहर निकलना या भीड़ जमा करना एक तरह से सामाजिक अपराध की श्रेणी में शामिल होता जा रहा है इसलिए आप खुद इससे बचें और दूसरे को भी बचाएं। सरकार आप सब का ध्यान रख रही है हालांकि कार्यक्रम के दौरान जो फ़ोटो उद्योगपति ने खिंचवा कर भेजी उसमें उन्होंने न खुद ठीक से मास्क लगाया है और न ही फोटो में दिख रहे दुधमुंहे बच्चे और महिलाओं को इसकी हिदायत दी। इस अवसर पर उनके कई समर्थक मौजूद थे।
    स्रोत : raajdhani.in

    Youtube :



    Ad

    प्रवेश प्रारम्भ सत्र 2020—21 - कमला नेहरू इण्टर कालेज | प्रथम शाखा — अकबरपुर आदमपुर निकट शीतला चौकियां धाम जौनपुर | द्वितीय शाखा — कादीपुर—कोहड़ा निकट जमीन पकड़ी जौनपुर | तृतीय शाखा — करमहीं निकट सेवईनाला जौनपुर | सम्पर्क सूत्र — 7755817891, 9415896695, 9453725649, 8853746551
    Ad
    Advt

    No comments