• Breaking News

    एकतरफा प्यार में पागल आशिक ने की युवती की निर्मम हत्या | #NayaSabera

    रामाज्ञा यादव
    जलालपुर, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के हीरापुर के जमालपुर गांव की दलित बस्ती में मंगलवार की देर रात एकतरफा प्यार में पागल आशिक ने युवती पर कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया। घटना से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया।

    बताते हैं कि जलालपुर थाना क्षेत्र के नेवादा गांव निवासी हरि कंचन अपनी सगी भाभी लक्ष्मी की छोटी बहन सोनी 23 वर्ष पुत्री मिठाईलाल से एकतरफा प्यार करता था और वह उसी से शादी करना चाहता था। सोनी उसके साथ शादी करने के लिए राजी नहीं थी और उसने शादी करने से इनकार कर दिया। जिससे नाराज होकर हरी कंचन ने मंगलवार की देर रात लगभग 12 बजे कुल्हाड़ी लेकर सोनी के पास पहुंचा सोनी के बगल में उसकी छोटी बहन नीलम सो रही थी। बहसी युवक ने सोनी पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार करके मौके पर ही उसकी हत्या कर दी। उसके बगल में सोई नीलम ने शोर मचाना शुरू किया जब तक पास पड़ोस के लोग जुटते तब तक हत्यारा हत्या को अंजाम देकर घटनास्थल से फरार हो गया। सोनी के पिता मिठाईलाल रोजी-रोटी के सिलसिले में गुजरात रहते थे जो सुबह घर आने वाले थे। सूचना पाते ही थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह मय हमराही मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों में कोहराम मच गया तथा गांव में शोक की लहर व्याप्त हो गयी।

    Youtube :



    Ad

    प्रवेश प्रारम्भ सत्र 2020—21 - कमला नेहरू इण्टर कालेज | प्रथम शाखा — अकबरपुर आदमपुर निकट शीतला चौकियां धाम जौनपुर | द्वितीय शाखा — कादीपुर—कोहड़ा निकट जमीन पकड़ी जौनपुर | तृतीय शाखा — करमहीं निकट सेवईनाला जौनपुर | सम्पर्क सूत्र — 7755817891, 9415896695, 9453725649, 8853746551
    Ad
    Advt

    No comments