• Breaking News

    केराकत पहुंचे डीएम, जाना होम क्वारंटाइन का हाल | #NayaSabera

    जौनपुर। डीएम दिनेश कुमार सिंह द्वारा तहसील केराकत के ग्राम पंचायत तरियारी में बाहर से आए लोगों के होम क्वारंटाइन में रहने की जानकारी प्राप्त की गई। 

    उन्होंने प्राथमिक विद्यालय, तरियारी, कस्तूरीपुर तथा सहुरा गांव में पहुंचकर बाहर से आए लोगों से मुलाकात की जहां पर सभी लोग 21 दिन के क्वारंटाइन में रह रहे हैं। बाहर से आया कोई व्यक्ति इधर-उधर घूमता नहीं पाया गया सभी लोग को क्वारेंटाइन के नियमों को पालन करते पाये गये।  जिस पर जिलाधिकारी ने उपजिलाधिकारी केराकत चंद्र प्रकाश पाठक तथा क्षेत्राधिकारी अजय कुमार श्रीवास्तव की प्रशंसा की। जिलाधिकारी ने सभी से अपील की कि जो भी लोग बाहर से आए हैं वह 21 दिन क्वारेंटाइन में ही रहे, अगर किसी को खांसी, जुखाम बुखार के लक्षण दिखे तो तत्काल सूचना दें जिससे उनका समय से इलाज कराया जा सके। उन्होंने कहा कि किसी को परेशान होने की आवश्यकता नहीं है।

    जिलाधिकारी ने उपजिलाधिकारी, क्षेत्राधिकारी तथा खण्ड विकास अधिकारी को निर्देश दिया कि बाहर से आये लोगों की प्रतिदिन निगरानी की जायेगी। खण्ड विकास अधिकारी केराकत रामदरश ने बताया कि विकास खण्ड केराकत में लगभग 5500 लोग बाहर से आये है। ग्राम पंचायत तरियारी में बाहर से आये लोगो की संख्या 293 है।

    Youtube :



    Ad

    Ad


    Ad

    No comments