• Breaking News

    ससुराल वालों ने जहर देकर की बहू की हत्या | #NayaSabera

    • मरने से पहले एक वीडियो में महिला ने दिया था यह बयान

    चेतन सिंह
    बरसठी, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के लखराव गांव में बीती रविवार की रात ससुराल वालों ने अपनी ही बहू को ही खाने में जहर देकर उसकी हत्या कर दी। मरने से पूर्व बहू ने मायके वालों को दी सूचना और पति, सास और ननद पर खाने में जहर देकर अपनी हत्या का बयान दिया है। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में बहू की मौत हो गई।
    ससुराल वालों ने जहर देकर की बहू की हत्या | #NayaSabera

    बताते चलें कि मीना पटेल पुत्री लालमणि का मायका नेवढ़िया थाने के रसुलहां गांव में था जिसकी शादी वर्ष 2008 में बरसठी थाने के लखराव गांव के अनिल पटेल के साथ हुई थी। बीती रविवार की रात लगभग साढ़े सात बजे ससुराल वालों ने मीना को खाने में जहर मिलाकर खिला दिया, खाना खाने के बाद जब मीना अचेत होने लगी तो अपने मायके वालों को सूचना दिया कि ससुराल वालों ने खाने में जहर मिला कर दे दिया। आनन—फानन में मायके वाले पहुंचें और नजदीकी डाक्टर के पास ले गए तो डाक्टर ने जिला अस्पताल जाने को कहा लेकिन जिला अस्पताल ले जाते समय मीना पटेल की रास्ते में ही मौत हो गई। मीना के पिता डॉ. लालमणि का आरोप है कि हमारे बेटी को आए दिन दहेज के लिए प्रताड़ित करते रहते थे। मीना ने मरने से पूर्व बयान दिया कि हमारे पति अनिल पटेल, सास धनदेई देवी पत्नी दूधनाथ पटेल, ननद ज्ञानती देवी पुत्री दूधनाथ सभी आए दिन हम को प्रताड़ित करते थे और खाने में जहर मिलाकर खिलाने में इन सभी का हाथ है। मृतक मीना के पिता लालमणि के तहरीर पर पति, सास और ननद के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतक मीना मरने से पहले एक वीडियो में यह बयान दिया है।

    Youtube :



    Advt
    जौनपुर : जौनपुरवासियों को तोहफा, जल्द ही खाने को मिलेगा अच्छी क्वालिटी का पिज्जा, खुल रहा है Pizza PARADISE'S
    Ad
    ADMISSIONS OPEN For the session 2020-21 form Nursery to 7th : NARAYAN PUBLIC SCHOOL | Manshahpur (Khaparaha), Sikrara Jaunpur | Mob. : 6387877166, 7905460093, 7007902601 | www.mynps.in      www.mynarayan.com   E-mail : info@mynps.in | Free Online Class के लिए सम्पर्क करें 9044065107
    Ad

    No comments