• Breaking News

    मजदूरों की मदद करने के जुर्म में गिरफ्तार प्रदेश अध्यक्ष को रिहा किया जाय : फैसल हसन तबरेज | #NayaSabera

    • प्रदेश अध्यक्ष की रिहाई के लिए कांग्रेस पदाधिकारियों ने रखा उपवास

    जौनपुर। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की रिहाई को लेकर के जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सहित कई कांग्रेसियों ने एक दिवसीय उपवास रख कर अपना विरोध प्रदर्शन किया।

    मजदूरों की मदद करने के जुर्म में गिरफ्तार प्रदेश अध्यक्ष को रिहा किया जाय : फैसल हसन तबरेज | #NayaSabera

    जिलाध्यक्ष फैसल हसन तबरेज ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार ने जिस तरह से कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष को गरीबों और मजदूरों की मदद करने के जुर्म में गिरफ्तार किया है तत्काल प्रभाव से अध्यक्ष को रिहा किया जाए। लॉकडाउन में उत्तर प्रदेश कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता राहगीरों, प्रवासी मजदूरों की जो सेवा हो सकती है वह निरंतर कर रही है और करती रहेगी। उत्तर प्रदेश सरकार को कांग्रेस के जनहित के काम से दिक्कत हो रही है। इसी वजह से कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को गिरफ्तार किया गया हम उनकी रिहाई की मांग करते हैं। उपवास रखने वाले सर्वप्रथम ज्ञानेश सिंह, राकेश सिंह डब्बू, आज़म ज़ैदी, राजकुमार गुप्ता, अश्वनी सिंह, अंशु सरवर, अहमद एडवोकेट, इकबाल हुसैन, बब्बी खान, अशोक साहू सहित जनपद के अनेक कार्यकर्ताओं ने अपने आवास पर एक दिवसीय उपवास रखा।

    Youtube :



    पूर्वांचल का सर्वश्रेष्ठ प्रतिष्ठान गहना कोठी भगेलू राम रामजी सेठ A Complete Wedding Jewellery Collection 1. हनुमान मंदिर के सामने, कोतवाली चौराहा, जौनपुर मो. 9984991000, 9792991000, 9984361313, 2. सद्भावना पुल रोड नखास, ओलन्दगंज, जौनपुर मो. 9838545608, 7355037762 नया शानदार आफर 15 जनवरी 2020 से लागू
    Ad
    Advt
    जौनपुर : जौनपुरवासियों को तोहफा, जल्द ही खाने को मिलेगा अच्छी क्वालिटी का पिज्जा, खुल रहा है Pizza PARADISE'S
    Ad

    No comments