• Breaking News

    पुरानी रंजिश में हुआ विवाद, दो राउंड हुई फायरिंग | #NayaSabera


    • दोस्त के हाथ पर फायरिंग कर दूसरे पक्ष को फंसाने का किया प्रयास
    • पुलिस ने पाँच के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चार को किया गिरफ्तार

    अखिलेश श्रीवास्तव
    मछलीशहर, जौनपुर। स्थानीय कोतवाली के सरांवा गांव में शुक्रवार की रात दो पक्षों में विवाद हो गया था जिसमें आरोपित पक्ष ने अपने दोस्त के हाथ पर गोली मार कर दूसरे पक्ष को फंसाने के प्रयास किया लेकिन पुलिस ने तत्परता से एक आरोपित को छोड़ चार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
    पुरानी रंजिश में हुआ विवाद, दो राउंड हुई फायरिंग | #NayaSabera

    उक्त गांव के जयनारायण यादव व विपिन यादव में पुरानी रंजिश को लेकर काफी वर्षो से विवाद चल रहा था। शुक्रवार रात 10 बजे किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया था। जिसके बाद आरोपित पक्ष ने अपने चार दोस्तों को बुलाकर उनके साथ जमकर दावत उड़ाई व पार्टी की। कुछ समय बाद सभी आरोपित जयनारायण के घर पर पहुंच दो राउंड फायरिंग कर अपने ही दोस्त सूरज पाठक के हाथ मे गोली मार घायल कर जयनारायण पक्ष पर गोली मारने का आरोप मढ़ने का प्रयास किया। इसी दौरान फायरिंग की सूचना कोतवाली पुलिस को मिल गई। 

    घटना की सूचना पर भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे कोतवाल विजय कुमार चौरसिया ने मामले की पूरी छानबीन की और जयनारायण की तहरीर पर विपिन यादव, प्रवेश, सूरज, पवन, सुनील यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। सूरज पाठक का सीएचसी में इलाज करवाया। इलाज के बाद पुलिस चारों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं जबकि घटना का मुख्य आरोपित विपिन यादव असलहे के साथ फरार है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही है।

    Youtube :



    पूर्वांचल का सर्वश्रेष्ठ प्रतिष्ठान गहना कोठी भगेलू राम रामजी सेठ A Complete Wedding Jewellery Collection 1. हनुमान मंदिर के सामने, कोतवाली चौराहा, जौनपुर मो. 9984991000, 9792991000, 9984361313, 2. सद्भावना पुल रोड नखास, ओलन्दगंज, जौनपुर मो. 9838545608, 7355037762 नया शानदार आफर 15 जनवरी 2020 से लागू
    Ad
    Advt
    जौनपुर : जौनपुरवासियों को तोहफा, जल्द ही खाने को मिलेगा अच्छी क्वालिटी का पिज्जा, खुल रहा है Pizza PARADISE'S
    Ad

    No comments