• Breaking News

    शेल्टर होम में कोई व्यक्ति बीमार मिले तो तत्काल एंबुलेंस बुलाकर अस्पताल भेजें : डीएम | #NayaSabera

    जौनपुर। डीएम दिनेश कुमार सिंह ने सभी उप जिलाधिकारियों को निर्देशित किया है कि तहसीलों में जो शेल्टर होम बने हैं उसमें क्वॉरेंटाइन में रखे गए लोगों से एक बार सुबह एवं एक बार शाम में संपर्क करें, यदि उनमें से कोई व्यक्ति बीमार मिले तो तत्काल एंबुलेंस बुलाकर या अन्य व्यवस्था करके जिला अस्पताल में भेजें जहाँ उनका इलाज हो सके। कोई भी बीमार व्यक्ति शेल्टर होम में किसी दशा में ना रहे। प्रतिदिन दो बार शेल्टर होम का निरीक्षण करके अपने निरीक्षण टिप्पणी निर्धारित प्रारूप पर भेजें।
    शेल्टर होम में कोई व्यक्ति बीमार मिले तो तत्काल एंबुलेंस बुलाकर अस्पताल भेजें : डीएम | #NayaSabera

    उन्होंने कहा कि निरीक्षण के समय अपनी तहसील मुख्यालय के प्रभारी चिकित्सा अधिकारी को साथ लें तो और अच्छा रहेगा। तहसील स्तरीय प्रभारी चिकित्सा अधिकारी को निर्देश दिया कि कि कम से कम एक बार शेल्टर होम में भ्रमण कर एक-एक व्यक्ति के बारे में जानकारी प्राप्त कर लें और कोई बीमार मिले तो उसे अस्पताल में भेजने की व्यवस्था करें। डीएम ने कहा कि एसडीएम हर हाल में सुनिश्चित करेंगे कि जो लोग सेंटर होम में रखे गए हैं, उन्हें खाने-पीने नाश्ता व इलाज की कोई कठिनाई न हो।


    Youtube :
    Naya Sabera  Jaunpur Live  Manoranjan Metro


    Ad

    Nehru Balodyan Sr. Secondary School Kanhaipur, Jaunpur [Admission Open]
    Ad
    पूर्वांचल का सर्वश्रेष्ठ प्रतिष्ठान गहना कोठी भगेलू राम रामजी सेठ A Complete Wedding Jewellery Collection 1. हनुमान मंदिर के सामने, कोतवाली चौराहा, जौनपुर मो. 9984991000, 9792991000, 9984361313, 2. सद्भावना पुल रोड नखास, ओलन्दगंज, जौनपुर मो. 9838545608, 7355037762 नया शानदार आफर 15 जनवरी 2020 से लागू
    Ad

    No comments